scriptजबलपुर अस्पताल में भर्ती कटनी का मरीज बाथरूम की खिड़की से कूदा, गंभीर | Corona patient jumped from hospital bathroom window serious | Patrika News
कटनी

जबलपुर अस्पताल में भर्ती कटनी का मरीज बाथरूम की खिड़की से कूदा, गंभीर

-अस्पताल में भर्ती होने के बाद से तीन बार कूदने की कोशिश की-कमर में लगी है चोट, वेंटिलेटर पर रखा गया

कटनीOct 09, 2020 / 02:05 pm

Ajay Chaturvedi

अस्पताल के बाथरूम की खिड़की से कूदा कोरोना मरीज

अस्पताल के बाथरूम की खिड़की से कूदा कोरोना मरीज

कटनी. जिले के कुआं गांव निवासी कोरोना मरीज ने शुक्रवार की सुबह अस्पताल के बाथरूम की खिड़की से छलांग लगा दी। आनन-फानन में लोगों ने उसे उठाया और गंभीर हालत में आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा है। फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी है।
बताया जा रहा है कि कटनी के कुआं गांव निवासी कोरोना मरीज को 3 अक्टूबर को कटनी से जबलपुर रेफर किया गया था, जहां उन्हें कोविड अस्पताल, स्पाइनल इंजुरी सेंटर में भर्ती किया गया था। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार 7 अक्टूबर को मरीज को ज्यादा ऑक्सीजन की जरूरत पड़ी तो सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया, जहां गुरुवार को भी उन्होंने कूदकर जान देने की कोशिश की थी, बचा लिया गया। साथ ही अस्पताल की खिड़की में जाली लगा दी गई थी। इसके बाद मरीज को रात में मनोचिकित्सक को दिखाया गया और काउंसलिंग के बाद दवा दी गई। शुक्रवार तड़के करीब 4 बजे मरीज ने फिर से नीचे कूदने की कोशिश की। लेकिन लोगों ने इस बार उन्हें बचा लिया। इसके बाद करीब साढ़े बजे वो बाथरूम में गए और उसकी खिड़की से नीचे कूद गए।
कोरोना मरीज के अस्पताल की खिड़की से कूदने की सूचना के बाद अस्पताल में हड़कम मच गया। फौरन उन्हें उठा कर आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया। बताया जा रहा है कि मरीज को पहले ही दिल के वाल्व में खराबी थी और इसका ऑपरेशन भी हो चुका है। ऐसे में कमर के बल गिरने की वहज से मरीज की कमर में गंभीर चोट लगी है। फिलहाल हालत गंभीर बताई जा रही है।

Home / Katni / जबलपुर अस्पताल में भर्ती कटनी का मरीज बाथरूम की खिड़की से कूदा, गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो