scriptसडक़ पर खड़े पार्षद को महिला सब इंस्पेक्टर ने पीटा, देखे वीडियो | councilor beaten by woman Sub inspector | Patrika News
कटनी

सडक़ पर खड़े पार्षद को महिला सब इंस्पेक्टर ने पीटा, देखे वीडियो

देररात मिशनचौक पर हुआ बवाल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कटनीFeb 02, 2018 / 11:57 am

shivpratap singh

councilor beaten by woman Sub inspector

councilor beaten by woman Sub inspector

कटनी. कोतवाली थाना अंतर्गत मिशनचौक में बीती रात पार्षद व उनके साथियों से कोतवाली थाना में पदस्थ महिला सब इंस्पेक्टर व अन्य पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट किये जाने के मामले से जुड़ा वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया में वायरल हुआ। वीडियो में सब इंस्पेक्टर मनीषा सिंह व अन्य पुलिसकर्मी स्थानीय पार्षद नासिर खान व उनके साथियों से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। पार्षद व उनके साथी एसआई पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं। इधर, इस मामले में पार्षद नासिर खान ने आरोप लगाया है कि वे बीती रात मिशनचौक में एक जर्जर मकान गिरने से पीडि़त परिवार के पास खड़े हुए थे और उनकी समस्या सुनने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान एसआई मनीषा सिंह चारपहिया वाहन से पहुंची और बिना पूछताछ किये डंडों से मारपीट शुरू कर दी। पार्षद नासिर ने बताया कि वे और उनके साथी एसआई की शिकायत करने के लिए थाना की ओर जा रहे थे, लेकिन थाना प्रभारी ने नियमानुसार कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, इसके चलते शिकायत नहीं की गई। इस दौरान कांग्रेस नेता फिरोज अहमद व दो दर्जन से अधिक स्थानीय लोग मौजूद रहे। विवाद के दौरान शोर-शराबा मचने पर मोहल्ले वाले भी इकट्ठा हो गए।

एसपी को सौंपा ज्ञापन
पार्षद के साथ मारपीट के दौरान पुलिसकर्मियों ने एक पत्रकार को भी निशाना बनाया और मारपीट की। इसके विरोध में गुरुवार को पत्रकार संगठनों ने पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह को ज्ञापन सौंपकर पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।


इनका कहना
नाईट गस्त ड्यूटी के दौरान देररात मिशनचौक में कुछ लोग खड़े दिखाई दिए। मैने उनसे रात के समय खड़े होने का कारण पूछा तो वे भडक़ गए और विवाद करने लगे। मेरे साथ स्टॉफ नहीं था तो फोन पर स्टॉफ बुलाना पड़ा। बाद में स्थानीय पार्षद द्वारा अपना परिचय दिया गया। मारपीट किये जाने जैसे आरोप गलत हैं।
मनीषा सिंह, एसआई, कोतवाली थाना

Home / Katni / सडक़ पर खड़े पार्षद को महिला सब इंस्पेक्टर ने पीटा, देखे वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो