scriptकार का शीशा तोड़कर पार कर दिए 50 हजार, पुलिस ने लिखी ये रिपोर्ट… | Crossed 50 thousand by car | Patrika News
कटनी

कार का शीशा तोड़कर पार कर दिए 50 हजार, पुलिस ने लिखी ये रिपोर्ट…

पीडि़त ने लगाया आरोप- कोतवाली पुलिस ने पैसे की जगह लिखवाए कागज

कटनीOct 05, 2019 / 11:59 am

mukesh tiwari

Crossed 50 thousand by car

मामले की जानकारी देता पीडि़त व्यापारी।

कटनी. कोतवाली थाना क्षेत्र के गर्ग चौराहा में एक बार फिर से एक व्यापारी की कार का शीशा तोड़कर बदमाश ने रुपयों से भरा बैग पार कर दिया। मामले में व्यापारी का आरोप था कि बैग में 50 हजार रुपये थे और पुलिस ने आवेदन में दस्तावेज दर्ज कराए तो कोतवाली थाना प्रभारी ने व्यापारी को खुद सही जानकारी न होने की बात कही। जानकारी के अनुसार भोपाल निवासी चश्मा व्यापारी हरिनारायण माली 42 वर्ष सेंपल लेकर बुधवार की शाम कार से कटनी आए थे। उन्होंने बताया कि वे रात को एक होटल में रुके थे और गुरुवार की सुबह 11.30 बजे के लगभग गर्ग चौराहा के पास कार खड़ी कर होटल में खाना खाने चले गए। कुछ देर बाद लौटे तो देखा कि कार का शीशा टूटा है और उसमें रखा बैग गायब है, जिसमें लगभग 50 हजार रुपये थे। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी तो दोपहर तक घटना स्थल पर कोई नहीं पहुंचा।

#Khulasa 500 रुपये की उधारी के विवाद में साथी ने कर दिया ये काम…

उनका कहना है कि कंट्रोल रूम में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज दिखवाएं जिसमें एक युवक बैग ले जाते दिखा है। शर्मा का आरोप था कि कोतवाली पुलिस ने बाद में आवेदन लिया लेकिन उसमें पैसे की जगह सिर्फ कागज लिखने को ही कहा।
इनका कहना है…
व्यापारी को खुद ही सही तरीके से जानकारी नहीं है कि बैग में पैसे थे या रुपये रखे थे। उसके आरोप निराधार हैं। मामले की जांच की जा रही है।
वीके विश्वकर्मा, थाना प्रभारी कोतवाली

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो