scriptसनसनीखेज : सूखे कुएं में मिली महिला और बोरी में बंद बच्चे की लाश | Dead body of woman and child found in dry well | Patrika News

सनसनीखेज : सूखे कुएं में मिली महिला और बोरी में बंद बच्चे की लाश

locationकटनीPublished: May 08, 2021 08:56:30 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

महिला व बच्चे के मां-बेटे होने की संभावना..नहीं हो पाई है दोनों की शिनाख्त…दुर्गंध आने पर हुआ खुलासा…

kuwa.png

कटनी. कटनी के हरदुआ गांव में एक खेत के सूखे कुएं में महिला व बच्चे की लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। कुएं से दुर्गंध आने के बाद जब लोगों ने कुएं के पास जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। कुएं में महिला की लाश पड़ी हुई थी। तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकाला। कुएं में महिला के शव के पास एक बोरी पड़ी हुई थी जिसमें से बच्चे की लाश मिली है। दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें- मशहूर डॉक्टर नीरज पाठक हत्याकांड का खुलासा, फुल प्रूफ प्लानिंग के साथ पत्नी ने ही की थी हत्या

kuwa1.png

हत्या की आशंका, तफ्तीश जारी
हरदुआ गांव निवासी सखीलाल जाटव के खेत में एक कुआं है जो सूख चुका है। शनिवार की सुबह गांव के ही कुछ लोगों को खेत पर बने इस सूखे कुएं से तेज दुर्गंध आई। लोगों ने पास जाकर कुएं में देखा तो कुएं में महिला की लाश पड़ी हुई थी। ग्रामीणों ने कुएं में लाश होने की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और महिला की लाश को कुएं से बाहर निकाला। महिला की लाश के पास ही कुएं में एक बोरी भी पड़ी थी जिस पर भी मक्खियां भिनभिना रही थीं पुलिस ने जब बोरे को खोलकर देखा तो उसमें एक बच्चे की लाश थी। बताया जा रहा है कि लाश कुछ दिन पुरानी हैं। पुलिस को शक है कि महिला और बच्चा मां-बेटा हो सकते हैं जिनकी हत्या कर उनके शवों को कुएं में फेंका गया है। फिलहाल दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई है ऐसे में पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि महिला और बच्चा कौन हैं। आसपास के थानों से इस बात की जानकारी पुलिस जुटा रही है जिसमें किसी महिला व बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई हो।

देखें वीडियो- केबिन में बैठे रहे डॉक्टर साहब और बाहर मरीज ने स्ट्रेचर पर तड़पते हुए तोड़ा दम

https://www.dailymotion.com/embed/video/x815npy
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो