scriptPWD SDO पर ठेकेदार का जानलेवा हमला, FIR | Deadly attack of contractor on PWD SDO Bhupendra Singh Lodhi | Patrika News
कटनी

PWD SDO पर ठेकेदार का जानलेवा हमला, FIR

– PWD SDO ने सड़क की गुणवत्ता पर उठाए थे सवाल

कटनीJul 20, 2020 / 02:57 pm

Ajay Chaturvedi

पीडब्ल्यूडी एसडीओ भूपेंद्र सिंह लोधी

पीडब्ल्यूडी एसडीओ भूपेंद्र सिंह लोधी

कटनी. विजयराघवगढ़ क्षेत्र में निर्माणाधी ढाई किलोमीटर लंबी एक सड़क की गुणवत्ता पर सवाल खड़ा करना PWD SDO भूपेंद्र सिंह लोधी को महंगा पड़ गया। एसडीओ के सवाल पर संबंधित ठेकेदार ने जानलेवा हमला कर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया। इस मामले में पीडब्ल्यूडी इंजीनियर एशोसिएशन, भोपाल ने हस्तक्षेप करते हुए जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। ऐशोसिएशन के अध्यक्ष केसी त्यागी ने कहा कि यदि जल्दी गिरफ्तारी नहीं हुई तो पूरे प्रदेश के इंजीनियर कलमबंद हड़ताल कर देंगे। इस बीच एसडीओ को शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
पीडब्ल्यूडी एसडीओ लोधी ने पुलिस को सौंपे एफआईआर में बताया है कि 18 जुलाई को साढ़े तीन बजे मैं अपने अधीनस्थ कमलेश तिवारी उपयंत्री व टाइमकीपर पति राम भगत के साथ ग्राम सिंघनपुरा शारदा मंदिर तक निर्माणाधीन सड़क का निरीक्षण करने गया था। इस रोड का निर्माण कान्हा एशोसिएट नागौद जिला सतना के ठेकेदार देवेंद्र उर्फ बुलबुल सिंह द्वारा किया जा रहा है। निरीक्षण में निर्माण कार्य मानक के अनुरूप नहीं पाया गया। ऐसे में काम को गुणवत्ताहीन बताया। कहा कि सड़क का निर्माण मानकों के अनुसार किया जाए। इसी बात को लेकर देवेंद्र उर्फ बुलबुल सिंह व अभिनय सिंह ने पहले गालियां दीं, विरोध करने पर उन्होंने राड से मारा-पीटा जिससे मेरे दाहिने हाथ की कोहनी, आंख, नाक व होठ में चोट आई है। एसडीओ ने कहा कि ठेकेदारों ने मुझे जान से मारने की धमकी भी दी है।उन्होंने बताया कि मेरे सहकर्मी हमले सहित सारी वारदात के साक्षी हैं।
पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मामले में विजयराघवगढ़ थाना प्रभारी सुधाकर बारस्कर ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो