scriptप्रदेश सरकार की तर्ज पर जिला प्रशासन ने भी किए थोक बंद तबादले | District Administration also made bulk transfer | Patrika News
कटनी

प्रदेश सरकार की तर्ज पर जिला प्रशासन ने भी किए थोक बंद तबादले

आरआइ, पटवारी, पीसीओ व सचिव हुए इधर से उधर, कलेक्टर ने जारी किए आदेश, पांच मार्च तक करना होगा ज्वाइन

कटनीMar 05, 2019 / 11:42 am

dharmendra pandey

Ministry

District Administration also made bulk transfer

कटनी. जिले में पटवारियों, पीसीओ और ग्राम पंचायत सचिवों के थोक के भाव तबादले हुए हैं। कलेक्टर केवीएस चौधरी ने आदेश जारी करते हुए सभी को पांच मार्च तक नवीन पदस्थापना वाले स्थल में ज्वाइन करने को कहा है। तबादले में 7 पीसीओ, चार पटवारी व 38 सचिव शामिल हैं। इसमें दो सहायक विस्तार अधिकारियों का भी तबादला हुआ है। जेपी दीवान को ढीमरखेड़ा से विजयराघवगढ़, आरके चक्रवर्ती को बहोरीबंद से ढीमरखेड़ा भेजा गया है। कलेक्टर केवीएस चौधरी ने जिले के पटवारियों का तबादला कर तत्काल कार्य मुफ्त करते हुए मंगलवार को पदभार संभालने आदेश जारी किया है। कटनी तहसील के अमित कनकने और रीठी तहसील के हरिप्रसाद यादव को ढीमरखेड़ा तहसील में भेजा है। वहीं बरही तहसील में पदस्थ नंदलाल ताम्रकार को रीठी और अमृत लाल यादव को बहोरीबंद भेजा है।

पंचायत समन्वयकों का हुआ तबादला
सात पंचायत समन्वयकों का तबादला किया है। सभी पंचायत समन्वयकों को कार्यमुक्त भी कर दिया गया है। मोहन सिंह को ढीमरखेड़ा से बहोरीबंद, राजेश श्रीवास्तव को बड़वारा से ढीमरखेड़ा, नरेश परौहा को ढीमरखेड़ा से कटनी, विजय श्रीवास्तव को बहोरीबंद से बड़वारा, एसके कलसिया को बहोरीबंद से विजयराघवगढ़, चंद्रगोपाल सोनकर को रीठी से ढीमरखेड़ा, अवधेश दाहिया को कटनी से ढीमरखेड़ा भेजा है।

सचिवों का भी तबादला
जिला पंचायत सीइओ फ्रेंक नोबल ए ने भी ग्राम पंचायत सचिवों के तबादले किए हैं। 38 ग्राम पंचायत सचिवों को इधर से उधर किया है। कटनी की चार, ढीमरखेड़ा की नौ, बड़वारा की छह, बहोरीबंद की आठ और रीठी की 11 ग्राम पंचायत सचिवों का तबादला किया है।

आरआइ भी बदले
कलेक्टर ने आरआइ का भी तबादला किया है। राजेश तिवारी को कटनी से विजयराघवगढ़, दिलीप त्रिसोलिया को पहाड़ी से बाकल, कमल बर्मन को विजयराघवगढ़ से बरही, हेमंत अवधिया को बरही से पहाड़ी, राजेंद्र खंपरिया को डायवर्सन कटनी से मुड़वारा नं. 1, संतोष दुबे को कटनी से बरही पदस्थ किया है।

Home / Katni / प्रदेश सरकार की तर्ज पर जिला प्रशासन ने भी किए थोक बंद तबादले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो