scriptजाजागढ़ से खनिज लेकर आने वाले वाहनों से उडऩे वाली धूल ने बढ़ाई परेशानी | Dust flying from vehicles carrying minerals from increased problem | Patrika News
कटनी

जाजागढ़ से खनिज लेकर आने वाले वाहनों से उडऩे वाली धूल ने बढ़ाई परेशानी

बरही से जाजागढ़ पहुंच मार्ग पर हाइवा और ट्रक वाहनों की लगी कतार, अधिकारियों ने क्रेसर संचालकों को दी हिदायत.

कटनीFeb 23, 2021 / 11:41 am

raghavendra chaturvedi

ret khanan

बरही से छिंदियाटोला-जाजागढ़ पहुंच मार्ग वाहनों की लगी कतार।

कटनी. बरही से छिंदियाटोला और आगे जाजागढ़ पहुंच मार्ग सोमवार सुबह खनिज ढोने वालों वाहनों की लंबी कतार लग गई। अधिकारियों का कहना है कि मार्ग पर एक ट्रक के खराब हो जाने के कारण वाहनों की कतार लगी। वहीं समीपी ग्रामीणों का आरोप है कि गिट्टी, रेत व अन्य खनिज लेकर चलने वाले वाहनों के कारण दिनभर धूल उड़ती है।

मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं, जिससे आवागमन के दौरान दुघर्टना की आशंका बनी रहती है। ग्रामीणों ने कहा कि खनिज लेकर चलने वाले वाहनों की ओवरलोडिंग के कारण सड़क खराब हो गई है। इस संबंध में जिम्मेंदार अधिकारियों द्वारा ध्यान नहीं दिए जाने के कारण परेशानी हो रही है। सोमवार को ग्रामीणों ने खराब सड़क से होने वाली परेशानी बताई।

जिसके बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने क्र्रेसर संचालकों को सख्त हिदायत दी कि सड़क से उडऩे वाली धूल रोकने के लिए पानी का छिड़काव किया जाए, गड्ढों को भरने की व्यवस्था की जाए। इस दौरान एसडीएम प्रिया चंद्रावत, तहसीलदार एसएन त्रिपाठी, बरही थाना प्रभारी संदीप अयाची सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Home / Katni / जाजागढ़ से खनिज लेकर आने वाले वाहनों से उडऩे वाली धूल ने बढ़ाई परेशानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो