scriptतीन दिन में हुए कई हादसे, आठ ने गंवाई जान, पुलिस ने शुरू की जांच | Eight people died in three days katni | Patrika News
कटनी

तीन दिन में हुए कई हादसे, आठ ने गंवाई जान, पुलिस ने शुरू की जांच

तीन दिनों में जिले में कई हादसे हुए हैं। एक्सीडेंट में जहां लोगों की मौत हुई है तो वहीं दो ने फांसी लगाकर भी मौत को गले लगा लिया है। संर्पदंश से भी मौत होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बहोरीबंद थाना क्षेत्र अंतर्गत एक्सीेडेंट में एक बच्चे की मौत हो गई है।

कटनीJul 17, 2020 / 11:41 am

balmeek pandey

कटनी. तीन दिनों में जिले में कई हादसे हुए हैं। एक्सीडेंट में जहां लोगों की मौत हुई है तो वहीं दो ने फांसी लगाकर भी मौत को गले लगा लिया है। संर्पदंश से भी मौत होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बहोरीबंद थाना क्षेत्र अंतर्गत एक्सीेडेंट में एक बच्चे की मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस ने शव का पीएम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार रितेश पटेल पिता सुरेन्द्र पटेल 6 माह एक्सीडेंट में चोट लगने से मौत हो गई है। इसी तरह बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक की सर्पदंश से मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस ने शव का पीएम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार झुर्री लाल काछी पिता रामकुमार काछी (35) निवासी करौदी खुर्द थाना बरही की सर्प काटने से मौत हो गई है।

सड़क हादसे में महिला की मौत
विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खिरवा नं.-1 में एक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार तुलसा बाई गडारी पति भारेलाल गड़ारी (50) निवासी खिरवा नं-1 की सड़क हादसे में मौत हो गई है। उप निरीक्षक निर्मल तिवारी ने बताया कि पीएम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

फांसी लगाने से युवक की मौत
बड़वारा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के अनुसार ग्राम पठरा में सोनू उर्फ बेड़ीलाल गौंड़ पिता मान सिंह गौड़ (27) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पुलिस ने शव का पीएम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

अज्ञात कारण से प्रौढ़ की मौत
रीठी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक प्रौढ़ की मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार बसंतलाल पिता परमलाल यादव (55) निवासी ग्राम कुदरी का मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा था, जहां पर मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की जांच कर रही है।

दो युवकों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
कुठला व कैमोर थाना क्षेत्र अंतर्गत दो युवकों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मामले को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार दशरथ सिंह पिता लोटन सिंह (32) निवासी खड़ौला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। प्रधान आरक्षक भूपेन्द्र अग्निहोत्री ने बताया कि प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। वहीं सदाशिव दाहिया पिता रामकिशोर दाहिया (22) निवासी चमन चौराहा कैमोर ने भी फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया है। उप निरीक्षक एनएल परते ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

अज्ञात कारण से युवक व महिला की मौत
बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सेमरिया सानी में एक युवक की अज्ञात कारणों के चलते मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मामले को जांच में लिया है। जानकारी के अनुसार सौखीलाल पिता सूरज सिंह (35) निवासी सेमरिया सानी की मौत हो गई है। वहीं रीठी थाना क्षेत्र अंतर्गत अलोनी नाला के किनारे ग्राम हरदुआ में मृतक अमरेठा बाई पति अहीम पारधी (63) निवासी हरदुआ की मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस ने पीएम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Home / Katni / तीन दिन में हुए कई हादसे, आठ ने गंवाई जान, पुलिस ने शुरू की जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो