scriptट्रकों की लापरवाही ने ली 2 लोगों की जान, भड़के परिजनों ने रखी ये सारी मांगे | Family rages after the death of two people | Patrika News
कटनी

ट्रकों की लापरवाही ने ली 2 लोगों की जान, भड़के परिजनों ने रखी ये सारी मांगे

– दो लोगों की मौत के बाद भड़के परिजन – ग्रामीणों ने किया चक्काजाम -बेहतर स्वास्थ्य सुविधा व आर्थिक मदद के लिए रखी मांग

कटनीJan 17, 2021 / 03:03 pm

Ashtha Awasthi

accident.png

road accident

कटनी। बहोरीबंद में ट्रक चालक द्वारा वाहन चलाते समय 2 लोगों को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया गया। इस मामले को लेकर आज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। ग्रामीणों ने मांग रखी कि बरही स्वास्थ्य केंद्र में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराई जाएं एवं चिकित्सकों की व्यवस्था कराई जाए। इसके अलावा में धर्म कांटे को हटाया जाए ताकि हादसे ना हो एवं पीड़ित परिवारों को तत्काल आर्थिक मदद मुहैया कराई जाए। इस पूरे मामले में प्रशासनिक अधिकारियों के समझाईश के बाद परिजन माने।

car-accident.jpg

जानिए क्या है पूरा मामला

बहोरीबंद थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम दो दर्दनाक सड़क हादसे हुए। लापरवाह दो ट्रक चालकों ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए पांच बाइक सवारों को कुचल दिया, जिसमें से तीन की दर्दनाक मौत हो गई है। इन हादसों के बाद से ग्रामीणों में खासा आक्रोश है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मोर्चा संभाला।

बहोरीबंद थाना प्रभारी रेखा पजापति ने बताया कि ग्राम कुआं के पास अज्ञात हाइवा चालक ने एक युवक को कुचल दिया है। ग्राम पटुरिया निवासी खंजू आदिवासी (28) साथी रविंद्र कोल रविंद्र के साथ अपने घर से सिहोरा की ओर जा रहे थे। तभी कुआं गांव के पास लोड हाइवा जो बहोरीबंद की ओर जा रहा था कुचलता हुआ चला गया। राहगीरों ने डायल 100 को सूचना दी। थाना प्रभारी रेखा प्रजापति पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और मोर्चा संभाला।

घायलों को तत्काल स्वास्थ्य केंद्र बहोरीबंद के लिए रवाना किया। इस हादसे में कुचल जाने के कारण खंजू आदिवासी की मौके पर ही मौत हो गई। शव के पूरी तरह से कुचल जाने के कारण सैकड़ों की भीड़ में किसी ने मदद करने को तैयार नहीं हुआ। एएसआई दिनेश चौहान, सैनिक राजेंद्र मिश्रा, सैनिक रजक ने शव को कपड़े में लपेटकर वाहन में रखा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yqeyz
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो