scriptखेत में दौड़ा करंट, किसान पिता-पुत्र की झुलसने से मौत | Farmer father and son die due to electric shock | Patrika News
कटनी

खेत में दौड़ा करंट, किसान पिता-पुत्र की झुलसने से मौत

-फसल की सिंचाई के वक्त हुई दर्दनाक दुर्घटना

कटनीFeb 19, 2021 / 03:55 pm

Ajay Chaturvedi

करंट लगने से पिता पुत्र की मौत

करंट लगने से पिता पुत्र की मौत

कटनी. खेत में सिंचाई के दौरान करंट लगने से किसान पिता-पुत्र की हुई मौत। बड़वारा थाना देवरी हार क्षेत्र की घटना से मचा हड़कंप। जानकारी के मुताबिक एनकेजे थाना अंतर्गत मनेहरा गांव निवासी बुजुर्ग किसान रोजाना की तरह खेत में फसल को पानी देने गया था। उसका बेटा भी कुछ दूरी पर खेत में ही था। सिंचाई अभी शुरू ही किया था कि बुजुर्ग किसान करंट की चपेट में आ गया। पिता को करंट की चपेट में आए देख बेटा उन्हें बचाने गया लेकिन वह भी करंट की चपेट में आ गया। इससे पिता-पुत्र दोनों ही बुरी तरह से झुलस गए। आसपास के लोग चीख-पुकार सुन कर जब तक मौके पर पहुंचते दोनों की मौत हो चुकी थी।

एनकेजे थाना प्रभारी बीडी द्विवेदी के अनुसार मनेहरा गांव निवासी मिरखाई पिता भगौला चौधरी (85 वर्ष) अपने खेत में पानी लगा रहा था। इसी दौरान वह बिजली के तार की चपेट में आ गया। पिता को करंट लगते देखने पर उसका बेटा प्रेमलाल चौधरी (65 वर्ष) उसे बचाने के लिए वहां पर पहुंचा। इसी दौरान वह भी करंट की चपेट में आ गया जिससे पिता-पुत्र की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Home / Katni / खेत में दौड़ा करंट, किसान पिता-पुत्र की झुलसने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो