scriptओपन हेयर से अट्रैक्टिव लुक पा रहीं सिटी गल्र्स | Fashion, Open Hair, Attraction, City Girls, Long Hair, Coloring | Patrika News
कटनी

ओपन हेयर से अट्रैक्टिव लुक पा रहीं सिटी गल्र्स

लांग हेयर का भी लौटा फैशन, कलरिंग, हाइलाइटिंग से भी बदला लुक

कटनीJan 22, 2020 / 10:20 pm

narendra shrivastava

Fashion, Open Hair, Attraction, City Girls, Long Hair, Coloring

Fashion, Open Hair, Attraction, City Girls, Long Hair, Coloring

कटनी। सिटी गल्र्स का फैशन टाइम के हिसाब से लगातार बदलता रहता है। इसके लिए वे नए फैशन ट्रेंड का फॉलो करती रहती हैं। स्टाइल के साथ ही ट्रेंड में बदलाव आता है। इन दिनों सिटी गल्र्स में ओपन हेयर स्टाइल के साथ लांग हेयर का फैशन खासा लोकप्रिय है। गल्र्स लंबे बाल के साथ ही ओपन रखना अधिक पसंद कर रही हैं और उसके हिसाब से कलरिंग और हाइलाइटिंग पर भी करा रही हैं।

मिलता है अट्रैक्टिव लुक
गल्र्स के बीच लांग व ओपन हेयर की स्टाइल पापुलर है। जिसको लेकर सिटी गल्र्स का कहना है कि लांग ओपन हेयर रखने से अट्रैक्टिव लुक मिलता है। सिर्फ लुक ही नहीं बल्कि इसके चलते वे सभी के बीच सेंटर ऑफ अटै्रक्शन भी बन रही हैं। कॉलेज गोइंग गल्र्स के साथ ही आफिस वर्क और अन्य प्रोफेशन से जुड़ी गल्र्स भी ओपन हेयर्स के कांस्टेप्ट को फॉलो कर रही हैं। सिटी गल्र्स लांग हेयर्स को भी ओपन लुक में रखना पसंद कर रही हैं। अब तक हाई बन का ट्रेंड ओपन हेयर रखने वाली गल्र्स को पसंद आ रहा था लेकिन वे अब साइड क्लिप से बालों को फिक्स करके मैसी लुुक भी पसंद कर रही हंै। यह लुक सिंपल आउटिंग के साथ पार्टी के लिए पसंद किया जा रहा है।

हाइलाइटिंग में अलग-अलग शेड
सिटी गल्र्स फैशन के मामले में आगे रहने के लिए लांग्स हेयर्स के साथ ही स्ट्रेटनिंग और हाइलाइटिंग करवाना भी पसंद कर रही हैं। सिटी गल्र्स श्रद्धा का कहना है कि स्ट्रेटनिंग और हाइलाइटिंग से बालों को न्यू लुक मिलता है। गल्र्स का कहना है कि हाइलाइटिंग के साथ ही बरगंडी, गोल्डन और ब्राउन शेड भी फ्रेंड्स पसंद कर रही हैं। ओपन हेयर रखने में उनकी केयर भी अधिक करनी होती है। इसको लेकर माह में एक बार गल्र्स स्पा और ट्रिमिंग भी करा रही हैं।

Home / Katni / ओपन हेयर से अट्रैक्टिव लुक पा रहीं सिटी गल्र्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो