scriptमां से विवाद पर पिता ने सो रहे 11 माह के बेटे को दीवार पर पटका, मौके पर हो गई मौत | Father gets 11 month old son on wall | Patrika News

मां से विवाद पर पिता ने सो रहे 11 माह के बेटे को दीवार पर पटका, मौके पर हो गई मौत

locationकटनीPublished: Aug 02, 2018 09:09:02 pm

Submitted by:

shivpratap singh

स्लीमनाबाद थाना के ग्राम उत्तमपुर टिकरी की घटना, शराब के नशे में चूर था आरोपी

Dalit youth murder: Main accused on remand, two arrested

Dalit youth murder: Main accused on remand, two arrested

स्लीमनाबाद/बंधी. स्लीमनाबाद थाना अन्तर्गत ग्राम उत्तमपुर टिकरी में पिता द्वारा अपने ही 11 माह के पुत्र की हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया। आरोपी पिता की अबतक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने संभावित ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला।
स्लीमनाबाद थाना प्रभारी सुधाकर बारस्कर ने बताया कि बुधवार शाम आरोपी पुस्सु कोल (36) शराब के नशे में चूर होकर घर पहुंचा था। इसी दौरान पत्नी रोशनी कोल ने उसे रोजाना शराब पीने से मना किया और घर की माली हालत खराब होने का हवाला दिया। पत्नी के इतना कहते ही वह भड़क गया और विवाद करने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि पुस्सु ने बिस्तर पर सो रहे अपने ११ माह के बेटे कार्तिक का हाथ पकड़कर उसे दीवार की ओर पटक दिया। दीवार से कार्तिक का सिर टकराते ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई। का पत्नी रोशनी कोल से घर के किसी मसले पर विवाद हुआ। इसी विवाद के बीच पुस्सु कोल ने 11 माह के बेटे कार्तिक का हाथ पकड़कर उसे दीवार में फेंक दिया। नौनिहाल कार्तिक का सिर दीवार पर लगते ही उसकी मौके पर मौत हो गई। बेटे की मौत से पहले तो मां रोशनी विलाप करती रही फिर पति के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करवाने रात १२ बजे करीब स्लीमनाबाद थाना पहुंची।
मां ने उठाया लेकिन नहीं बोला कार्तिक
पिता पुस्सु कोल ने जब कार्तिक को दीवार पर फेंका तो वह लहुलुहान हो गया। मां ने उसे बार-बार पुकारा लेकिन उसके शरीर पर हरकत महसूस नहीं है। मां ने स्थानीय लोगों से मदद मांगी तो लोग पहुंचे और बताया कि कार्तिक की मौत हो चुकी है।

इनका कहना
आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। वारदात के बाद वह घर से भाग निकला था। संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार करेंगे।
सुधाकर बारस्कर, स्लीमनाबाद थाना प्रभारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो