scriptबेखौफ बदमाशः घर में घुसकर महिला और बच्चों पर हमला, डायल 100 भी नहीं पहुंची | Fearless crooks attacked women and children in the house, even dial 10 | Patrika News
कटनी

बेखौफ बदमाशः घर में घुसकर महिला और बच्चों पर हमला, डायल 100 भी नहीं पहुंची

घायलों में दो महिलाएं एक बुजुर्ग और एक बच्चा शामिल, इलाज जारी

कटनीApr 21, 2022 / 03:12 pm

Hitendra Sharma

katani.png

कटनी. जिले के रीठी थाना इलाके में ग्राम ख़िरवा में कुछ बदमाशों ने घर मे घुसकर महिलाओं और बच्चों पर हमला कर दिया। बदमाशों राजेश वर्मन नामक व्यक्ति के घर लाठी, डंडे और लेकर पहुंचे थे और महिलाओं व बच्चो के साथ मारपीट की। घटना के समय पीड़ितों ने 100 डायल को कॉल भी किया पर पुलिस नहीं पहुंची।

अब घटना में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घायल परिजन जिला अस्पताल में भर्ती हैं। घायलों को अभीतक पुलिस की मदद नहीं मिली है। घटना के 24 घण्टे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। वही हमलावर अरोपी बेख़ौफ़ बाहर घूम रहे हैं। घटना के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सावल खड़े हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें

नहीं रुकेगी एंटी माफिया ड्राईव, किरायेदार की जानकारी के लिए धारा 144 लागू

बताया जा रहा है कि वर्मन परिवार के घर में आधा दर्जन बदमाश गुंडे लाठी, डंडे और रॉड लेकर घुस गए और जो भी घर में मिला उसपर हमला कर दिया। घर में महिलाएं और बच्चे मौजूद थे, उनको हॉकी रॉड से बुरी तरह पीटा। इसी बीच घर का मुखिया राजेश बर्मन भी मिल गया उसे भी घर में पटक कर लाठियों से मारा और मरा हुआ समझ कर मौके से फरार हो गए। पूरी गटना का वीडियो पीड़ित का बेटे ने अपने मोबाइल में बना लिया जब बदमाशों को पता चला तो पकड़कर उसकी भी मारपीट कर दी।

घटना की वीडियो देख आपको यकीन हो जाएगा कि हमलावरों को पुलिस का कोई ख़ौफ़ नहीं थे इलाके में किस कदर बदमाश बेख़ौफ होकर आतंक मचाते है और पुलिस कॉल करने के बाद भी नहीं पहुंचती। हद तो यह है कि वीडियो वायरल होने और अस्पताल में घायलों के इलाजरत होने के बाद भई रीठी थाने में मामला दर्ज नहीं किया गया। घायलों में दो महिलाएं एक बुजुर्ग एक बच्चा शामिल है। घायलों का इलाज कटनी जिला अस्पताल में चल रहा है। जहां वो लाचार और पुलिस की मदद न मिलने से निराश नजर आत रहे हैं।

देखें घर में घुसकर मारपीट का वीडियो….

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8a7ita

Home / Katni / बेखौफ बदमाशः घर में घुसकर महिला और बच्चों पर हमला, डायल 100 भी नहीं पहुंची

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो