scriptमास्क नहीं लगाने वाले 20 लोगों पर दो हजार जुर्माना | fined 20 people who did not apply masks | Patrika News
कटनी

मास्क नहीं लगाने वाले 20 लोगों पर दो हजार जुर्माना

कोरोना की चुनौती से निपटने के लिए नगर निगम कर्मचारी लगातार चला रहे जागरूकता अभियान.

कटनीNov 30, 2020 / 10:03 am

raghavendra chaturvedi

fined 20 people who did not apply masks

नगर निगम कर्मचारियों द्वारा जुर्माना लगाया गया

कटनी. शहर में कोरोना संक्रमण का प्रसार रोकने के लिए बिना मास्क सार्वजनिक स्थलों पर चलने वालों पर नगर निगम कर्मचारियों द्वारा जुर्माना लगाया गया। अतिक्रमण निरीक्षण प्रशांत परौहा ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने और मास्क नहीं लगाने वाले बीस लोगों पर दो हजार रूपये का जुर्माना लगाया गया।

बतादें कि कलेक्टर एवं नगर निगम प्रशासक शषिभूषण सिंह एवं निगमायुक्त सत्येन्द्र सिंह धाकरे के निर्देशन में नगर पालिक निगम कटनी द्वारा कोरोना संक्रमण के प्रसार पर नियंत्रण हेतु सत्त प्रयास किये जा रहे है। नगर की उत्कृष्ट सफाई व्यवस्था सहित सोडियम हाईपोक्लोराईड के घोल से छिडकाव कर विभिन्न स्थलों को विसंक्रमितीकरण के कार्य के सहित नगर के मुख्य बाजार क्षेत्रों मे भ्रमण कर बिना मास्क लगाये घूमनें एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करनें वाले व्यक्तियों पर समझाईश एवं जुर्मानें की कार्रवाई की जा रही है।

अतिक्रमण निरीक्षक के अनुसार कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकनें हेतु निगम के अतिक्रमण दस्ते द्वारा बाजार क्षेत्रों का भ्रमण कर निरंतर ही मास्क लगानें एवं आपस में दो गज की दूरी बनाये रखनें की समझाइश दी जा रही है।

Home / Katni / मास्क नहीं लगाने वाले 20 लोगों पर दो हजार जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो