scriptक्रेता-विक्रेता को मोबाइल के जरिए फंसाया और इस तरह की धोखाधड़ी…पढि़ए खबर | Fraud in the name of getting cement | Patrika News
कटनी

क्रेता-विक्रेता को मोबाइल के जरिए फंसाया और इस तरह की धोखाधड़ी…पढि़ए खबर

धोखाधड़ी कर 34 हजार लेकर भागा युवक,शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया मामला

कटनीNov 21, 2019 / 12:30 pm

mukesh tiwari

fir

fir

कटनी. मोबाइल पर क्रेता व विक्रेता से बात कर सीमेंट के नाम पर धोखाधड़ी कर एक युवक 34 हजार रुपये लेकर फरार हो गया। पीडि़त की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी एसआइ धीरज राज ने बताया कि गिरजा घाट रोड निवासी संतोष पिता लक्ष्मी तिवारी 36 वर्ष को 16 नवंबर को एक व्यक्ति ने फोन कर सस्ते दाम में सीमेंट उपलब्ध कराने की बात कही। जिसके लिए वे तैयार हो गए। थोड़ी ही देर में उसी व्यक्ति ने सीमेंट विक्रेता अनिल सुहाने को संतोष तिवारी बनकर फोन किया और एक गाड़ी सीमेंट उनके निवास पर पहुंचाने की बात कही। साथ ही पैसा सीमेंट पहुंचाने पर देना तय किया।

अहमदाबाद की तर्ज पर अब शहर की केबिल होगी अंडरग्राउंड…

अनिल ने बताए गए पते पर एक गाड़ी सीमेंट भेज दी। जिसके तुरंत बाद फिर से अनिल से युवक ने फोन पर ही माधवनगर में होने की बात कहते हुए थोड़ी देर में दुकान में पहुंचकर भुगतान करने को कहा। सीमेंट का वाहन जाते ही एक युवक संतोष तिवारी के पास पहुंचा का सीमेंट की राशि मांगी। जिसपर संतोष ने उसे 34 हजार रुपये का भुगतान कर दिया। काफी देर तक जब अनिल को युवक पैसे देने नहीं आया तो उसने मोबाइल पर संपर्क करना चाहा लेकिन वह बंद मिला। जिसके बाद वह संतोष के पास पहुंचा और उस दौरान सामने आया कि युवक ने संतोष के साथ धोखाधड़ी की है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात मोबाइल धारक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Home / Katni / क्रेता-विक्रेता को मोबाइल के जरिए फंसाया और इस तरह की धोखाधड़ी…पढि़ए खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो