scriptमालगाड़ी का दरवाजा पाइप में ऐसा फंसा कि दो घंटे तक जाम हो गया ट्रैक | Freight Train Accident: Door got stuck in pipe, track jammed for two h | Patrika News
कटनी

मालगाड़ी का दरवाजा पाइप में ऐसा फंसा कि दो घंटे तक जाम हो गया ट्रैक

पाइप लाइन भी हुई क्षतिग्रस्तदेर शाम तक चला सुधार कार्य

कटनीNov 27, 2019 / 12:17 am

sudhir shrivas

Freight Train Accident

Freight Train Accident

कटनी। मुख्य रेलवे स्टेशन में एक मालगाड़ी मंगलवार की सुबह तेज अवाज के साथ हादसे का शिकार हो गई। बताया जात है कि जैसे ही ट्रेन स्टेशन पर पहुंची तो अचानक मालगाड़ी के एक डिब्बे का दरवाजा खुलकर पाइप लाइन में जाकर फंस गया और दो घंटे तक मालगाड़ी का ट्रैक बाधित रहा। सूचना पर शेड से पहुंचे कर्मचारियों ने दरवाजे को ठीक किया, तब गाड़ी आगे बढ़ी।

सुबह आठ बजे के करीब की घटना

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह 8 बजकर 20 मिनट पर मालगाड़ी सतना की ओर से कटनी आ रही थी। कटनी से उसे एनकेजे जाना था। मालगाड़ी जैसे ही प्लेटफॉर्म क्रमांक 4 व 5 के बीच गुड्स लाइन पर पहुंची। तभी इंजन से दूसरे डिब्बे का दरवाजा खुल गया। जैसे ही दरवाजा खुला तो
एक दम से आवाज आई और दरवाजा ट्रेनों में भरने के लिए सप्लाई के पोल से टकरा गया और तोड़ता हुआ आगे बढ़ा और कुछ दूरी पर जाकर फंस गया।

पायलट की सूचना पर पहुंचा सुधार दल

तेज आवाज आने पर पायलट ने ट्रेन को रोका। मामले की जानकारी अधिकारियों को दी। सूचना पर एनकेजे शेड से स्टॉफ आया और ठीक किया। गैस कटर की मदद से उसे अलग किया गया। इस हादसे के चलते दो घंटे तक मालगाड़ी खड़ी रही। वहीं देर शाम तक पाइप लाइन के मरम्मत का कार्य जारी रहा।

Home / Katni / मालगाड़ी का दरवाजा पाइप में ऐसा फंसा कि दो घंटे तक जाम हो गया ट्रैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो