scriptदोस्त ने शराब में मिलाया अधिक पानी तो साथी ने कुल्हाड़ी से काट डाला गला | Friend sang the companion's throat | Patrika News
कटनी

दोस्त ने शराब में मिलाया अधिक पानी तो साथी ने कुल्हाड़ी से काट डाला गला

कचनारी में देर रात युवक की हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

कटनीMar 12, 2018 / 11:29 am

dharmendra pandey

aropi

aaropi

कटनी. ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के कचनारी में युवक की हत्या महज कच्ची शराब में पानी मिला देने से मृतक के ही साथी ने की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है और न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। ढीमरखेड़ा थाना प्रभारी सीके तिवारी ने बताया कि कुंडम छीरपानी निवासी तीरथ पिता कुंवर सिंह ४५ वर्ष गांव से कुछ दिन पूर्व ही मजदूरी करने कचनारी आया था। उसके साथ ही संदेश उर्फ लंगड़ा सिंह निवासी कौआछिर शाहपुरा भी खेतों में तकवारी का काम करता था। थाना प्रभारी ने बताया कि संदेश और तीरथ शनिवार की देर शाम खेत झोपड़ी में बैठकर कच्ची शराब पी रहे थे। उसी दौरान तीरथ ने संदेश की शराब में पानी अधिक मिला दिया और इसी बात में गुस्साए संदेश ने कुल्हाड़ी से वार कर मजदूर को मौत के घाट उतार दिया।
गांव से ही किया गिरफ्तार
रात को घटना की जानकारी लगने के साथ ही थाना प्रभारी तिवारी के साथ एसडीओपी कमला जोशी, सिलौड़ी चौकी प्रभारी रामेश्वर तिवारी मौके पर पहुंचे और स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही संदेश को गांव से हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें उसने हत्या करना कबूल किया है और हत्या का कारण शराब में अधिक पानी मिला देना बताया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ डिंडोरी और शहपुरा मेंं भी आपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया है, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
…………………………

ट्रेन में चोरी करने वाला अपचारी पकड़ाया
कटनी. भोपाल-बिलासपुर पैसेंजर ट्रेन में चोरी करने वाले एक अपचारी को जीआरपी ने पकडऩे में सफलता पाई है। पुलिस ने बताया कि गत दिवस पीडि़त संतोषी राजपूर निवासी रायपुर भोपाल-बिलासपुर पैसेंजर स? बिलासपुर ?? जा रही थीं। इस दौरान अज्ञात ने उनका बैग चोरी कर लिया था। थाना प्रभारी जयंत मरस्कोल्हे के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रधान आरक्षक युनुस खान व आरक्षक मनीषा ने अपचारी को दबोच लिया और उसके कब्जे से सोने का हार व मंगलसूत्र बरामद किया।

Home / Katni / दोस्त ने शराब में मिलाया अधिक पानी तो साथी ने कुल्हाड़ी से काट डाला गला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो