scriptसिटी यंगस्टर्स की आंखों में पहरा, जानें क्यों | Guard in the eyes of the City Youngsters, Learn why | Patrika News
कटनी

सिटी यंगस्टर्स की आंखों में पहरा, जानें क्यों

फैशन के हिसाब से कांसेप्ट हुआ चेंज, हर मौसम में दिखना चाहतीं हैं स्टाइलिस

कटनीJun 27, 2019 / 08:05 pm

narendra shrivastava

Guard in the eyes of the City Youngsters, Learn why

Guard in the eyes of the City Youngsters, Learn why

कटनी। पहले सिर्फ गर्मी के सीजन में ही सनग्लासेस यंगस्टर्स की पसंद हुआ करते थे लेकिन अब फैशन के हिसाब से कांसेप्ट चेंज हो गया है और हर मौसम में गॉगल का उपयोग युवा कर रहे हैं। ब्वाइज के साथ ही गल्र्स की भी पसंद सनग्लासेस बन गए हैं। सिटी यंगस्टर्स का मानना है कि सनग्लासेस स्टाइल और पर्सनॉलिटी को बढ़ाने का काम करता है। लोगों के लिए गॉगल्स पहनना अब एक फैशन स्टेटमेंट में शामिल हो चुका है। इसके चलते गॉगल्स आंखों की हिफाजत के साथ लोगों का स्टेटस सिम्बल बनने का काम भी कर रहा है। फैशन टे्रंड के अनुसार ही मार्केट ने भी अपने को मूव किया है और अब हर मौसम में कई वैरायटी उपलब्ध हैं।

हर सीजन में आंख पर पहरा
पहले यंगस्टर्स हों या बड़े सभी समर सीजन के दौरान सनग्लासेज पहनना पसंद करते थे, लेकिन अब हर सीजन में लोगों की आंखों पर चश्मों का पहरा होता है। डिफरेंट पैटर्न के साथ डिफरेंट शेड्स सिटीजन की पसंद में शामिल होते हैं। हालात यह है कि बिना गॉगल्स के युवा घर के बाहर कदम नहीं रखते। बाइक राइडिंग हो या फिर ड्राइविंग। आउटिंग करना हो या फिर सैर-सपाटा। हर छोटी-बड़ी आउटिंग के लिए सिटी यूथ गॉगल्स कैरी करना नहीं भूलते।

महंगे से लेकर सस्ता भी उपलब्ध
डिमांड को देखते हुए ही शहर में अब गॉगल्स की कई वैरायटीज देखने को मिल रही है। इंटरनेशनल ब्रांड के महंगे चश्में हों या लोकल ब्रांड के सस्ते, सभी सिटी यूथ की आंखों के अट्रैक्शन को बढ़ानें का काम इन दिनों कर रहे हैं।

स्टाइलिश बनाता है गॉगल्स
सिटी मार्केट में सनग्लासेस को लेकर कई तरह की वैरायटीज देखने को मिलती हैं। मेन रोड मार्केट, गोलबाजार, गजानन टॉकीज रोड से लेकर लगभग सभी मार्केट में विशेष वैरायटी उपलब्ध हैं। सिटी गर्ल रिया मिश्रा का कहना है कि गॉगल्स जहां हर मौसम में गाड़ी चलाते समय आंखों को सुरक्षा देता है तो हर डे्रेसेस में स्टाइलिश दिखने के लिए भी सिटी गल्र्स सनग्लासेस कैरी कर रही हैं। स्टूडेंट आदीश जैन का कहना है कि गॉगल इन दिनों सभी का स्टायलिंग चार्म बन चुका है। बिना इसके हर लुक बेकार होता है। सिटी गर्ल मुनमुन का कहना है कि उनके पास गॉगल्स के कई शेड्स और पैटर्न हैं। वे बिना गॉगल के कहीं नहीं निकलती। उनका कहना है कि उनकी फ्रेंड्स भी स्टाइलिश दिखने के लिए इन दिनों हर सीजन में गॉगल्स का उपयोग कर रही हैं।

Home / Katni / सिटी यंगस्टर्स की आंखों में पहरा, जानें क्यों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो