scriptसुजैन और अर्जुन रामपाल फिर एकसाथ नाइट क्लब में पकड़े गए ! | Sussanne khan celebrated her 37th birthday with arjun rampal | Patrika News
मनोरंजन

सुजैन और अर्जुन रामपाल फिर एकसाथ नाइट क्लब में पकड़े गए !

हाल ही में यह खबर आई थी कि सुपरस्टार रितिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन और अर्जुन रामपाल कैफे में रंगे हाथों पकड़े गए।

Oct 29, 2015 / 11:39 am

Nidhi Sharma

हाल ही में यह खबर आई थी कि सुपरस्टार रितिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन और अर्जुन रामपाल कैफे में रंगे हाथों पकड़े गए। इससे पहले दोनों की शादी की खबरें भी खूब चर्चा में रही थी।


जिसे बाद में सुजैन और उनकी मां ने महज अफवाद करार दिया। अब फिल्म जगत में हॉट गॉसिप चल रही है कि अर्जुन रामपाल ने 26 अक्टूबर को सुजैन का 37वां जन्मदिन मनाया।


बता दें कि बीते कुछ समय से अर्जुन शिलॉन्ग में अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ की शूटिंग में व्यस्त थे। लेकिन शूटिंग जल्दी-जल्दी खत्म करके अर्जुन मुंबई लौट आये क्योंकि यहां उन्हें सुजैन का जन्मदिन मनाना था।

Sussanne Khan birthday

26 अक्टूबर को सुजैन ने अपना 37वां बर्थडे मां जरीन खान, पिता संजय, भाई-बहन और दोनों बेटे रेहान और रिधान के साथ जुहू के अपने घर में मनाया। खबर है कि रात को सुजैन अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ मुबंई के शानदार नाइट क्लब में गई जहां उनके साथ अर्जुन रामपाल भी नजर आए।

arjun rampal

आए दिन यह खबरें आती रहती हैं कि सुजैन और अर्जुन रामपाल रिलेशनशिप में है लेकिन हर बार सुजैन और अर्जुन अफवाह बता ऐसी खबरों को खारिज कर देते हैं। हाल ही में सुजैन ने इन तमाम खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि जिन अफवाहों में परिवार पर टिप्पणी की जाती हैं वह तकलीफदेह है।

hrithik roshan his wife

सुजैन ने आगे कहा, ‘अगर मेरी मुलाकात की गलत खबरें मीडिया में उछाली जाती हैं तो यह प्रेस की गैर-जिम्मेदाराना हरकत है। और मीडिया को समझना चाहिए कि ऐसी अफवाहों से तकलीफ पहुंचती है। मैं सिंगल हूं और मुझे इस पर गर्व है। वहीं रितिक ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा था, “प्रेम के लिए यह मेरा सबसे बड़ा उपहार है।

Sussanne Khan

सुजैन मेरे जीवन के लिए मेरा प्यार है और हमेशा रहेगी. अगर उसकी मुस्कुराहट मेरे बगैर ज्यादा चमकदार है तो उनके लिए मेरे प्यार को इसे पूरा करना चाहिए।” हालांकि सुजैन ने एक अलग बयान में इसे ‘हमारी अपनी निजी पसंद’ बताया था।


 

Home / Entertainment / सुजैन और अर्जुन रामपाल फिर एकसाथ नाइट क्लब में पकड़े गए !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो