scriptचाकू मारकर युवक की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार | katni Youth arrested with knife, police arrested accused | Patrika News
कटनी

चाकू मारकर युवक की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुरानी रंजिश पर चाकू से मारकर युवक की हत्या

कटनीJun 09, 2020 / 09:06 am

Hitendra Sharma

katni_chaku.png

कटनी। एक बदमाश ने साइकिल की दुकान चलाने वाले युवक पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी ने पुलिस चौकी के एकदम बाहर वारदात को अंदाम देकर भाग गया था। सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले को जांच में लिया। हांलाकि आरोपी को घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार जीवन लाल चौधरी पिता जगन्नाथ चौधरी (45) सोमवार की शाम कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत खिरहनी चौकी के समीप साइकिल की दुकान चला रहा था। बताया जा रहा है कि शाम लगभग 5 बजे आरोपी चूटा उर्फ राहुल (33) वर्ष पहुंचा और एकाएक जीवन पर चाकू से हमला बोल दिया। बचाव में उसे भी चोट आई। विजय की हत्या करने के बाद चूटा मौके पर से फरार हो गया।
घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं स्टॉफ को आरोपी पकडऩे के लिए भेजा। मुखबिर की सूचना पर आरोपी की घेराबंदी कर दबोच लिया। कोतवाली टीआइ ने बताया कि आरोपी मां को भी मौत के घाट उतार चुका है। आदतन अपराधी है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
https://youtu.be/L8bUSWvuclQ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो