वीडियो में देखें: इसे क्या कहेंगे, पुलिस की मनमानी या फिर नेता की रंगदारी...

वीडियो में देखें: इसे क्या कहेंगे, पुलिस की मनमानी या फिर नेता की रंगदारी...
Loktantrik samajwadi party President filed a case

Balmeek Pandey | Updated: 05 Apr 2019, 11:42:33 AM (IST) Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

सूबेदार बोले वाहन में कमी होगी तो मैं नहीं छोडूंगा, लोसपा अध्यक्ष बोले पूरे कागज होने के बाद भी जो 500 रुपये मांगेगा मैं भी उसको नहीं छोड़ूगा, लोसपा अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज

कटनी. कुठला थाना क्षेत्र अंतर्गत पन्ना तिराहे में नियम विरुद्ध तरीके से चल रहे वाहनों पर जांच कार्रवाई के लिए प्वाइंट बनाया गया है। बुधवार को जांच के दौरान पुलिस और एक नेता के बीच जमकर झड़प हो गई। मामला यहां तक पहुंचा कि सूबेदार ने नेता के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का मुकदमा भी दर्ज करा दिया। वहीं नेता ने भी एसपी डॉ. हिमानी खन्ना से मामले की शिकायत करते हुए बेवजह रुपये की मांग किए जाने का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है। जानकारी के अनुसार सूबेदार विनोद दुबे की उपस्थिति में पन्ना नाके में वाहनों की जांच की जा रही थी। बताया जा रहा है कि एक लोडर वाहन जो फल लेकर जा रहा था, पुलिस ने रोककर उससे दस्तावेज मांगे। वाहन चालक उक्त वाहन लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष विंदेश्वरी पटेल का बताते हुए दस्तावेज नहीं दिखाये। इसी बीच चालक ने विंदेश्वरी पटेल को फोन लगा दिया और कहा कि पुलिस वाले सभी दस्तावेज होने के बाद भी पांच सौ रुपये की मांग कर रहे हैं। कुछ समय बाद विंदेश्वरी पटेल मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का विरोध किया। इस दौरान सूबेदार और पटेल के बीच जमकर बहस हुई। पटेल द्वारा पुलिस के साथ अभद्रता करने पर कुठला थाने में शासकीय कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

इनका कहना है
पन्ना नाके में चैकिंग प्वाइंट पर एक लोडर वाहन चालक दस्तावेज नहीं दिखा रहा था। इस दौरान विंदेश्वरी पटेल पहुंचे और पुलिस के साथ झूमाझटकी शुरू कर दी। आरक्षक सुधीर उमरे के साथ गाली गलौज की। शासकीय कार्य में बाधा डालने पर पटेल के खिलाफ कुठला थाने में एफआइआर दर्ज कराई है।
विनोद दुबे, सूबेदार।
--
वाहन में सभी दस्तावेज थे। टारगेट पूरा करने के लिए पांच सौ रुपए की बेवजह रसीद काटी जा रही थी। इसका विरोध करने पर सूबेदार सहित अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा अंदर करवा देने की धमकी दी गई। अवैध वसूली का विरोध करने पर इस तरह पद का दुरुपयोग उचित नहीं है। इसकी शिकायत एसपी से की है।
विंदेश्वरी पटेल, लोसपा अध्यक्ष।

 

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned