scriptदस्तावेज जब्त करने गिरोह में शामिल आरोपियों के घर दमोह जाएगी माधवनगर पुलिस | Madhavnagar Police will be the house of accused damoh | Patrika News
कटनी

दस्तावेज जब्त करने गिरोह में शामिल आरोपियों के घर दमोह जाएगी माधवनगर पुलिस

रैकेट का भंडाफोड़ करने पुलिस अभिरक्षा में लिए गए चारों आरोपियों से दूसरे दिन भी जारी रही पुलिस की पूछताछ
 

कटनीJun 13, 2019 / 10:20 am

dharmendra pandey

दस्तावेज जब्त करने गिरोह में शामिल आरोपियों के घर दमोह जाएगी माधवनगर पुलिस

दस्तावेज जब्त करने गिरोह में शामिल आरोपियों के घर दमोह जाएगी माधवनगर पुलिस

कटनी. जिला कोर्ट में नौकरी लगवाने के नाम पर बेरोजगार युवकों को ठगने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करने के लिए माधवनगर पुलिस गिरफ्तार किए गए महिला व पुरुष के घर दमोह जाएगी। यहां से दस्तावेज जब्त करेगी। इधर, मंगलवार को गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया था। पूछताछ के लिए चार दिन की रिमांड पर लिया है। रिमांड पर लिए गए चोरों आरोपियों से बुधवार को पुलिस ने पूछताछ की। इसके अलावा गिरोह के सरगना की भी तलाश में जुटी रही।

 

उल्लेखनीय है कि जिला न्यायालय कटनी में सोमवार को गढ़ाकोटा सागर निवासी आनंद दुबे व दमोह नोहटा निवासी अनिल दुबे हाइकोर्ट का मुहर लगा हुआ आदेश लेखक के पद पर नियुक्ति पत्र लेकर पहुंचे थे। छानबीन में यह फर्जी निकला था। इसके बाद न्यायालय ने दोनों युवकों के खिलाफ माधवनगर थाना प्रभारी का रिपोर्ट दर्ज करने को कहा था। कोर्ट से मिले आदेश पर थाना प्रभारी संजय दुबे ने दोनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। पूछताछ में युवकों ने दमोह निवासी महिला सरिता सिंह के माध्यम से आवेदन भरने की जानकारी दी। पुलिस ने सरिता सिंह को गिरफ्तार किया और मामले के बारे में पूछताछ की। जिस पर सरिता सिंह ने गफ्फार खान दमोह निवासी केे माध्यम से युवाओं की नौकरी लगवाने की बात कही। हालांकि गिरोह के मुख्य सरगना तक पुलिस अभी तक नही पहुंच पाई है।

 


इनका कहना है:
पकड़े गए आरोपियों के घर से दस्तावेज जब्त किए जाएंगे। रिमांड पर लिए गए आरोपियों से पूछताछ जारी रही।
संजय दुबे, थाना प्रभारी माधवनगर।

Home / Katni / दस्तावेज जब्त करने गिरोह में शामिल आरोपियों के घर दमोह जाएगी माधवनगर पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो