scriptछत्तीसगढ़ से जानिए क्या कटनी कंट्रोल रूम में क्या आया मैसेज, कि जिले में मचा हड़कंप | Message from Chhattisgarh to Katni control room, that stir in the dist | Patrika News
कटनी

छत्तीसगढ़ से जानिए क्या कटनी कंट्रोल रूम में क्या आया मैसेज, कि जिले में मचा हड़कंप

मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-5 पर पुलिस ने पकड़ा
 

कटनीMay 18, 2019 / 12:34 pm

dharmendra pandey

कटनी. छत्तीसगढ़ से कुछ लकड़ों के अपहरण होने की कटनी एसपी डॉ. हिमानी खन्ना को सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस ने रेलवे स्टेशन सहित अन्य जगहों पर खोजबीन शुरू की। रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म नंबर-5 पर दो किशोरों को एक युवक के साथ पकड़ा गया। इसके बाद छत्तीसगढ़ की सूरजपुर पुलिस के हवाले किया गया।

पुलिस अधीक्षक डॉ. हिमानी खन्ना ने बताया कि गुरुवार को छत्तीसगढ़ की सूरजपुर पुलिस ने कंट्रोल रूम कटनी में सूचना दी कुछ लोग नाबालिग बच्चों को लेकर जा रहे है। सूरजपुर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज है। जानकारी मिलते ही तत्काल रेलवे स्टेशनों पर दबिश दी गई। मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म क्रमांक-5 पर एक व्यक्ति के साथ दो किशोरों को पकड़ लिया गया। इसके बाद सूरजपुर पुलिस को सूचना दी गई। बच्चों व युवक को वहां से आई पुलिस के हवाले किया गया। साथ ही पकड़े गए युवक से पूछताछ की गई। जिस पर उसने बताया कि वह नाबालिग बच्चों को फैक्ट्री में काम कराने के लिए ले जा रहा था। कुछ बच्चे महाराष्ट्र में काम कर रहे है। इसके बाद महाराष्ट्र में काम कर रहे बच्चों का पता लगाने सूरजपुर की पुलिस रवाना हुई।
……………………….

Home / Katni / छत्तीसगढ़ से जानिए क्या कटनी कंट्रोल रूम में क्या आया मैसेज, कि जिले में मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो