scriptसांसद ने कटनी के लिए भेजी 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन | MP sent 25 oxygen concentrator machine for katni | Patrika News
कटनी

सांसद ने कटनी के लिए भेजी 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन

महामारी से महामुकाबला, कांगे्रस नेत्री ने दी रोगी कल्याण समिति को पौने दो लाख रूपये की सहायता.

कटनीMay 04, 2021 / 08:46 am

raghavendra chaturvedi

BJP officials give the collector a machine.

कलेक्टर को मशीन देते भाजपा के पदाधिकारी.

कटनी. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद वीडी शर्मा ने कटनी के लिये 25 ऑक्सजीन कन्सन्ट्रेटर मशीनें भेजी। उनके प्रतिनिधि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने कलेक्टर प्रियंक मिश्रा को मशीनें सौंपा। इस दौरान निर्वतमान महापौर शशांक श्रीवास्तव, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष पीतांबर टोपनानी, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष मृदुल द्विवेदी सहित अन्य लोग मौजूद रहे। बतादें कि बीते दिनों कोविड-19 मरीजों के लिए कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन की जरूरत बताई थी। उन्होंने बताया कि वर्तमान समय में यह मशीनें बहुत महत्वपूर्ण हैं। जिले में कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिये लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। कोरोना से लड़ाई में यह मशीनें मददगार साबित होंगी।

Public representatives helping in the presence of Congress leader Padma Shukla.
कांग्रेस नेत्री पद्मा शुक्ला की मौजूदगी में मदद करते जनप्रतिनिधि. IMAGE CREDIT:

विजयराघवगढ़ में कांग्रेस नेत्री पद्मा शुक्ला की मौजूदगी में रोगी कल्याण समिमि को एक लाख 76 हजार रूपये की आर्थिक सहायता दी गई। कांग्रेस नेत्री ने बताया कि कोरोना के संकट काल में हर कोई जब जिंदगी बचाने के लिए जद्दोजहद कर रहा है, तब ऐसे में हर छोटी से छोटी मदद भी लोगों के लिए बड़ी मदद साबित होगी। उन्होंने बताया कि कोरोना काल में गरीब परिवारों को मदद की ज्यादा जरूरत है। रोगी कल्याण समिति को पद्मा शुक्ला ने एक लाख रूपये, कैमोर एजूकेशन सोसायटी द्वारा 51 हजार और एक अन्य दानदाता ने 25 हजार रूपये की आर्थिक सहायता मुहैया कराई। इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष शैलेन्द्र शुक्ला, सचिव दुर्गा बढौलिया, कोषाध्यक्ष श्रवण बागरी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Home / Katni / सांसद ने कटनी के लिए भेजी 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो