scriptपत्थर पटककर किसान की हत्या | Murder, Farmer, Stone, Police, Blood, DSP, Katni News | Patrika News
कटनी

पत्थर पटककर किसान की हत्या

रीठी थाना क्षेत्र के ग्राम इमलिया की घटना, रातभर घर से था लापता

कटनीJul 04, 2022 / 06:01 pm

narendra shrivastava

Murder, Farmer, Stone, Police, Blood, DSP, Katni News

Murder, Farmer, Stone, Police, Blood, DSP, Katni News

कटनी। रीठी थाना क्षेत्र के ग्राम इमलिया में पत्थर पटककर एक किसान की हत्या कर दी गई। किसान का शव उसके घर के समीप सड़क पर मिला है। घटना की सूचना पाकर रीठी पुलिस मौके पर पहुंची। पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
रीठी थाना प्रभारी सतीश तिवारी ने बताया कि ग्राम इमलिया निवासी मदन ङ्क्षसह (55) रविवार सुबह उसके घर के समीप सड़क पर पाया गया है। मृ़तक शनिवार को घर से निकला था और रातभर घर नहीं पहुंचा। सुबह जब उनका बेटा पुष्पेन्द्र उन्हें तलाशने निकला तो घर से कुछ ही दूरी पर सड़क पर मदन का शव लहुलुहान हालत में मिला।

समीप पड़ा था खून से सना पत्थर
पुलिस ने बताया कि हत्या पत्थर पटककर किए जाना सामने आया है। शव से समीप ही एक पत्थर मिला है, जिसमें खून लगा हुआ है। हत्या की सूचना पाकर डीएसपी शालिनी परस्ते भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। थाना प्रभारी ने बताया कि अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है।

सुबह निकली घूमने, शाम को पेड़ में लटकती मिली महिला की लाश
उमरियापान थाना क्षेत्र के अंतर्वेद गनियारी में रविवार शाम को एक महिला की लाश पेड़ से लटकती हुई मिली है। पुलिस ने कार्रवाई के बाद महिला की लाश को पेड़ से नीचे उतरवाया। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए उमरियापान अस्पताल में सुरक्षित रखवाया है। जिसका पीएम अब सोमवार को होगा। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की विवेचना में जुटी है। एएसआई रामेश्वर तिवारी ने बताया कि अन्तर्वेद गनियारी की महिला राजकली बाई पति रामकुमार सेन (45) रविवार सुबह करीब 6 बजे घर से घूमने के लिए निकली थी। जो वापस नहीं लौटी। परिजनों ने तलाश की, लेकिन महिला नहीं मिली। शाम करीब साढ़े चार बजे गांव के तालाब के समीप तलहा क्षेत्र में अनिल मिश्रा के खेत में लगे बेर के पेड़ में महिला की लाश लटकती दिखी। जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि खुद ही रस्सी से फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या करना प्रतीत होता है। महिला के परिजनों ने बताया कि वह मानसिक रूप से ग्रसित रहती थी। कार्रवाई के दौरान एएसआई रामेश्वर तिवारी, मानसिंह मार्को, आरक्षक सतेंद्र चौरसिया सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल रहे।

Home / Katni / पत्थर पटककर किसान की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो