scriptVideo: मां से रंजिश पर मासूम बेटे का हवा भरने वाला पंप मारकर किया था कत्ल | murder of a child in katni | Patrika News
कटनी

Video: मां से रंजिश पर मासूम बेटे का हवा भरने वाला पंप मारकर किया था कत्ल

गांव की एक महिला से आरोपी का प्रेमप्रसंग होने की भनक बच्चे की मां को लगने पर परिवार से आरोपी करता था झगड़ापूछताछ के बाद पुलिस ने किया खुलासा, दरिंदे को नहीं है कोई पछतावा, आरोपी को भेजा जेल

कटनीApr 14, 2024 / 08:33 pm

balmeek pandey

मां से रंजिश पर मासूम बेटे का हवा भरने वाला पंप मारकर किया था कत्ल

मां से रंजिश पर मासूम बेटे का हवा भरने वाला पंप मारकर किया था कत्ल

कटनी. विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम परसवारा के आश्रित ग्राम खैरहाई निवासी 4 वर्षीय बालक के अचानक लापता हो जाने व दूसरे दिन कैमोर थाना क्षेत्र में सडक़ किनारे पॉलिथिन में लाश मिलने के मामले में पुलिस ने शनिवार को जघन्य व सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने बताया कि बच्चे की मां से मामूली सी बातों को लेकर विवाद के चलते गांव के ही एक किराना कारोबारी ने मासूम को निर्मम तरीके से मौत की घाट उतारने के बाद उसके शव को पन्नी में पैक करके सडक़ किनारे फेंक दिया था। 11 अप्रेल की सुबह ग्राम परसवारा खैरहाई निवासी नरेश बर्मन के 4 वर्षीय पुत्र अंशू बर्मन की लाश पॉलिथिन में बंद कैमोर थाना क्षेत्र के ग्राम हर्रैया मुख्य मार्ग पर पाई गई थी। घटनाक्रम की जांच में यह बात सामने आई की मृतक अंशू 10 अप्रेल की शाम 4 बजे गांव के ही किराना व्यापारी ओमप्रकाश गौतम उर्फ राजा (40) निवासी ग्राम हर्रैया की खैरहाई स्थित दुकान में कोल्ड्रिंक्स लेने गया था। जिसके बाद वह लापता हो गया।

ऐसे दिया था वारदात को अंजाम
एसपी रंजन ने बताया कि अंशू जब ओमप्रकाश की दुकान में कोल्ड्रिंक्स लेने गया तो दुकानदार ने अंशु को दुकान के अंदर बुलाया। दुकान के अंदर पहले उसने अंशु को मुक्कों से मारा उसके बाद अपने गले में डाले गमछे से अंशु के गले में लपेटकर गला घोट दिया। जब अंशू जमीन पर गिर गया तो वहीं पर रखे साइकिल में हवा भरने वाले पंप के हैंडल से बच्चे के सिर और माथे में तीन-चार वार किया। जिसके बाद अंशू की मौत हो गई। दुकानदार ने दुकान में रखी पॉलीथिन में भरकर गठान लगा दिया और शाम को दुकान बंद करने के बाद अंशु के शव को दो-तीन बोरी के अंदर पैक करके घर हर्रैया जाते समय रास्ते में फेंक दिया।

मामूली बात बनी हत्या की वजह
पुलिस ने बताया कि किराना कारोबारी की गांव में किसी महिला से दो साल पहले प्रेम-प्रसंग चलता था, जिसे बच्चे की मां ने देख लिया था। इसी बात को लेकर ओमप्रकाश रंजिश रखने लगा। कुछ दिनों से दोनों के बीच विवाद भी बढ़ गया था। महिला से रंजिश भुनाने के लिए उसने उसके बेटे की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। जब पुलिस ने आरोपी से पूछा कि आखिर इतने मासूम बच्चे को क्यों मारा तो वह बोला उसे कोई पछतावा नहीं है, सिर्फ हंस रहा था। हत्या के खुलासे में एएसपी डॉ. संतोष डेहरिया, एसडीओपी विजयराघवगढ़ केपी सिंह, थाना प्रभारी रितेश शर्मा, उप निरीक्षक योगेश मिश्रा, सहायक उप निरीक्षक जय सिंह ठाकुर आदि की भूमिका रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो