scriptबहन घर में करती रही इंतजार यहां शराबी दोस्तों ने कर दिया भाई का ये हाल, कुछ रुपयों के लिए हुआ विवाद | murder of a young man stabbed to death | Patrika News
कटनी

बहन घर में करती रही इंतजार यहां शराबी दोस्तों ने कर दिया भाई का ये हाल, कुछ रुपयों के लिए हुआ विवाद

शराब के रुपयों को लेकर हुआ था विवाद, चार ने मिलकर की हत्या, बहोरीबंद पुलिस ने किया खुलासा

कटनीAug 31, 2018 / 12:00 pm

shivpratap singh

murder of a young man in Bahoriband

murder of a young man in Bahoriband

 कटनी/बहोरीबंद. थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गाताखेड़ा में अपनी बहन के घर आए प्रेम पिता सरदार सिंह (40) निवासी ग्राम छपरी बाकल की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी लकी सिंह, संजय सिंह, विजय चक्रवर्ती व एक नाबालिग सभी निवासी गाताखेड़ा के खिलाफ हत्या का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
हत्या का खुलासा करते हुए थाना प्रभारी राजेश दुबे ने बताया कि मृतक प्रेमसिंह २६ अगस्त की दोपहर अपने घर से निकला था। इसी दौरान उसने शराब खरीदी और गाताखेड़ा में नल के पास बैठकर पीने लगा। यहां आरोपी लकी सिंह, विजय चक्रवर्ती व नाबालिग पहले से ही मौजूद थे। प्रेम भी इनके साथ मिल गया और चारों शराब पीने लगे। इसके बाद आरोपी संजय सिंह मौके पर पहुंची। पांचों ने शराब पी। इसके बाद शराब के रुपयों को लेकर विवाद शुरू हो गया। लकी ने प्रेमसिंह से 1300 रुपए मांगे, जो प्रेम ने नहीं दिए। विवाद और हाथापाई के बीच प्रेमसिंह गिर गया और चारों ने उसे मार-मारकर अधमरा कर दिया। इसके बाद गमछे से गला भी घोट दिया। आरोपी लकी सिंह ने प्रेमसिंह पर पत्थर पटककर उसे पूरी तरह से मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घरों को निकल गए।


जबलपुर में जाकर छिपा एक आरोपी
थाना प्रभारी दुबे ने बताया कि मामले की जांच के दौरान क्षेत्र के महिलाओं ने घटना के दिन पांचों को शराब पीते देखा था। जिसके आधार पर संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई और खुलासा हुआ। आरोपी लकी सिंह जबलपुर परियट में जाकर छिपा था, जिसे वहां स्थित एक डेयरी से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की पतासाजी व गिरफ्तारी में थाना प्रभारी सहित एसआई जीपी शुक्ला, एसपी चतुर्वेदी, अवधेश तिवारी, हुकुम सिंह, आरक्षक अजित सिंह, दीपक सिंह, राजेंद्र मिश्रा, इन्द्र भान सिंह की भूमिका रही।

इंतजार करती रह गई बहन, नहीं लौटा भाई
मृतक की बहन शकुन ने बताया कि भाई प्रेम सिंह राखी की दोपहर में यह बोलकर निकला था कि वह मामा के घर जा रहा है और कुछ देर में आ जाएगा। इसके बाद राखी बंधवाएगा। शकुन ने बताया कि शाम से रातभर हम प्रेम का इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं आया।

Home / Katni / बहन घर में करती रही इंतजार यहां शराबी दोस्तों ने कर दिया भाई का ये हाल, कुछ रुपयों के लिए हुआ विवाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो