जहां का आयुक्त ने किया निरीक्षण, दूसरे दिन वार्ड का हुआ ये हाल...पढि़ए खबर

जहां का आयुक्त ने किया निरीक्षण, दूसरे दिन वार्ड का हुआ ये हाल...पढि़ए खबर
Negligence in cleaning work

Mukesh Tiwari | Publish: Apr, 06 2019 12:25:35 PM (IST) Katni, Katni, Madhya Pradesh, India

शहर में स्वच्छता को लेकर जारी कार्रवाई का नहीं दिख रहा असर, दूसरे दिन से लग रहे कचरे के ढेर

कटनी. शहर में सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने नगर निगम आयुक्त एक सप्ताह से रोजाना सुबह निरीक्षण कर अधिकारी, कर्मचारियों की क्लास ले रहे हैं। उनके निर्देशों का असर शहर की गलियों में दिखाई नहीं दे रहा है। आयुक्त ने माधवनगर क्षेत्र की सफाई व्यवस्था का जायजा लिया था और नालियों के साथ ही प्लाटों में लगे कचरे के ढेरों को साफ कराने के निर्देश दिए थे। सफाई के दूसरे दिन से ही फिर से कई स्थानों पर कचरे के ढेर नजर आने लगे। माधवनगर से पीडब्ल्यूडी रोड पर खाली पड़े प्लाट में आसपास संचालित बारात घर व धर्मशाला में आयोजन के बाद सफाई कर कचरा एकत्र कर दिया जाता है। गुरुवार को भी प्लाट में कचरे का ढेर शाम तक लगा रहा। ऐसी ही स्थिति अन्य वार्डों में भी देखने को मिल रही है।
सुबह से फिर किया निरीक्षण
गुरुवार की सुबह आयुक्त एबी सिंह ने शहर के वंश स्वरूप वार्ड, सीएलपी पाठक वार्ड, मदन मोहन चौबे वार्ड का निरीक्षण किया। जाम नालियों को देखकर निगमायुक्त ने नाराजगी जाहिर की और तत्काल सफाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने वार्ड में दो दिन के अंदर सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने को कहा। निरीक्षण के दौरान आयुक्त सिंह ने नवरात्र को लेकर शहर के धार्मिक स्थल मां जालपा देवी मंदिर सहित अन्य स्थानों के आसपास विशेष सफाई, सड़क के गड्ढे भरने व प्रकाश व्यवस्था कराने के निर्देश दिए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned