scriptबीच सड़क पर एक लाख रुपये की लूट, संदिग्ध सीसीटीवी में कैद | One lakh rupees robbed on road, suspect arrested in CCTV | Patrika News

बीच सड़क पर एक लाख रुपये की लूट, संदिग्ध सीसीटीवी में कैद

locationकटनीPublished: Sep 21, 2020 09:58:14 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

बैंक से ही पीछे लगे लुटेरों ने किसान से बीच सड़क पर एक लाख रूपये की लूट। बैंक प्रबंधन ने सीसीटीवी के आधार पर जारी किया संदिग्ध का फोटो

1_4.png

कटनी. जिले के बाकल इलाके के मढिय़ा निवासी किसान जहानी पटेल से बीच सड़क पर एक लाख रूपये की लूट हो गई। सोमवार दोपहर हुए इस वारदात के बाद किसानों में आक्रोश है। पीडि़त किसान खरीफ की खेती के लिए दवा, खाद व बीज की उधारी चुकाने और पंप लेने सहित कुछ घर के कार्यों के लिए सेंट्रल बैंक से एक लाख रूपये निकाला था।

मास्क पहने थे लुटेरे

किसान रूपये लेकर घर जा रहा था, तभी खमतरा मोड़ पर रूपये से भरा बैग लूट लिया और भाग गए। किसान ने बताया कि लुटेरे मास्क लगाए हुए थे, और दोपहिया वाहन में थे। किसान के साथ एक लाख रूपये लूट की सूचना फैलते ही बाकल क्षेत्र में हड़कंप मच गया। किसान ने लूट की सूचना बाकल पुलिस को दी।

सीसीटीवी फुटेज में दिखा संदिग्ध

सेंट्रल बैंक बाकल से सीसीटीवी फुटेज खंगालने के दौरान पता चला कि संदिग्ध लूटेरे बैंक से किसान के पीछे लग गए थे। बैंक प्रबंधन ने संदिग्धों की तस्वीर और फुटेज पुलिस को उपलब्ध कराई है। इस संबंध में बाकल थाना प्रभारी आरबी मिश्रा ने बताया कि किसान से लूट की सूचना मिलते ही पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। सभी सीमा पर जांच करवाई जा रही है। जल्द ही लुटेरे पकड़े जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो