scriptकोरोना जांच के लिए ऑनलाइन आवेदन, फोन कर बताएंगे कब आना है | Online application for corona check, call and tell when to come | Patrika News
कटनी

कोरोना जांच के लिए ऑनलाइन आवेदन, फोन कर बताएंगे कब आना है

जैन प्राथमिक विद्यालय में कोविड-19 जांच के लिए नमूने देने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने प्रशासन की व्यवस्था.

कटनीApr 15, 2021 / 11:26 am

raghavendra chaturvedi

Priyank Mishra, Collector of covid-19 Sampling of Jain Primary School, took stock,

जैन प्राथमिक विद्यालय के कोविड-19 सैंपलिंग का कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने लिया जायजा, सोशल डिस्टेंसिंग के लिए जरूरी व्यवस्था बनाने कहा.

कटनी. कोविड-19 नमूना जांच के लिए जैन प्राथमिक शाला में बढ़ रहे भीड़ के बाद सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए प्रशासन ने ऑनलाइन आवेदन करने की सुविधा प्रारंभ की है। कोरोना जांच केंद्र में व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए प्रशासन के द्वारा ऑनलाइन टोकन जारी करने का निर्णय लिया गया है । इसके लिए एक गूगल फार्म तैयार किया गया है। जिसकी लिंक https://bit.ly/3tcgfwl है।

जिन व्यक्तियों को कोरोना की जांच करानी है, उन्हें अपनी पूरी जानकारी इस लिंक के माध्यम से भर कर ऑनलाइन पंजीयन कराना होगा। पंजीयन के बाद जिला कमांड कंट्रोल रूम के माध्यम से रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर कॉल कर समय की जानकारी संबंधित व्यक्तियों के उपलब्ध कराई जाएगी।

बतादें कि बुधवार को जैन प्राथमिक शाला के औचक निरीक्षण पर कलेक्टर प्रियंक मिश्रा पहुंचे। उन्होंने देखा कि लोगों की ज्यादा मौजूदगी के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाना मुश्किल हो रहा है। इस बात को ध्यान रखते हुए व्यवस्था की गई कि लोग ऑनलाइन आवेदन कर दें। आवेदन के बाद उन्हे फोन कर बताया जाएगा कि सैंपल देने कब आना है। इससे परिसर में लोगों की मौजूदगी कम रहेगी और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाना आसान होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो