scriptअंकल का पीठ पर हाथ लगते ही मासूम ने भांप लिया खतरा, फिर किया ये काम | Police arrested the man | Patrika News
कटनी

अंकल का पीठ पर हाथ लगते ही मासूम ने भांप लिया खतरा, फिर किया ये काम

स्लीमनाबाद में १२ साल की मासूम से छेड़छाड़ पर प्रकरण दर्ज, आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

कटनीApr 05, 2018 / 09:48 pm

shivpratap singh

Marital Rape

Police arrested the man

कटनी. बच्चों को गुड टच और बेड की जानकारी होना जरूरी है। पुलिस और शिक्षक स्कूल और कॉलेज में जागरूक करते ही है पैरेंट्स को भी बच्चों से इस विषय पर चर्चा करना चाहिए। बच्चों को सही जानकारी होने से वे अपने होने वाली घटनाओं व छेड़छाड़ का विरोध करने में सक्षम हो जाते हैं और अपने माता-पिता से भी इसके बारे में बात करने से नहीं कतराते।
ऐसा ही एक मामला स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहां एक १२ साल की मासूम बच्ची की साथ आरोपी नीरज दुबे उम्र ३० ने छेड़छाड़ का प्रयास किया। मासूम बच्ची अपने घर के समीप ही खेल रही थी। इसी दौरान आरोपी उसके समीप पहुंचा और उस गलत इरादे से उसकी पीठ पर हाथ लगा दिया। मासूम ने तुरंत ही अपने साथ इस बेड टच को समझा और विरोध कर दिया। मासूम की चिल्लाते ही आरोपी नीरज उसे धक्का देकर भागा तो मासूम ने घर पहुंचकर माता-पिता को सारी बात बताई। परिजनों ने स्लीमनाबाद थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत की तो पुलिस ने धारा 354 ताहि 7,8 पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को सरगर्मी से तलाश और गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
यहां रिश्तेदार ने ही किशोरी से किया दुष्कर्म
कोतवाली थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ रिश्तेदार युवक द्वारा की प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी रविन्द्र उर्फ सूरज जयसवाल उम्र 25 वर्ष निवासी मैहर लगातार किशोरी को शोषण कर रहा था। बाद में किशोरी ने जब इस हरकत का विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और जहर देकर मार डालने तक कहा। जांच अधिकारी श्वेता सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 376(2)ए, 506, 328 ताहि 5(एम)6 पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Home / Katni / अंकल का पीठ पर हाथ लगते ही मासूम ने भांप लिया खतरा, फिर किया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो