scriptगृहमंत्री के बयान के बाद चर्चाओं में चार थाना प्रभारियों की पदस्थपना | Posting of four ti in discussions after Home Minister's statement | Patrika News
कटनी

गृहमंत्री के बयान के बाद चर्चाओं में चार थाना प्रभारियों की पदस्थपना

राज्य शासन से जारी स्थानांतरण आदेश के खिलाफ न्यायालय से स्टे पर जमे हैं चार थाना प्रभारी.

कटनीJul 06, 2021 / 11:33 am

raghavendra chaturvedi

Kovid-19 guideline broken in front of Home Minister, did not even apply mask

ग्रह मंत्री के सामने टूटी कोविड-19 गाइडलाइन, स्वयं भी नहीं लगाए मास्क.

कटनी. एक दिवसीय प्रवास पर 25 जून को कटनी पहुंचे मध्यप्रदेश शासन के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा मीडिया को दिए गए एक बयान के बाद कटनी जिले में पदस्थ चार थाना प्रभारियों की पदस्थपना की चर्चा एक बार फिर तेज हो गई है। दरअसल मीडियाकर्मियों ने सवाल किया था कि कटनी जिले में कई थाना प्रभारी राज्य शासन से समय-समय पर जारी स्थानांतरण आदेश के खिलाफ न्यायालय से स्टे पर जमे हैं। इस पर ग्रहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि पता करवाएंगे, अगर ऐसा है तो बैकेट कराएंगे।

बतादें कि कटनी जिले के चार थाना प्रभारियों में तीन तो शहर के ही अलग-अलग थानों में हैं। इसमें माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे, कोतवाली थाना प्रभारी विजय विश्वकर्मा, कुठला थाना प्रभारी विपिन सिंह और विकासखंड मुख्यालय बहोरीबंद थाना प्रभारी रेखा प्रजापति शामिल हैं। इन चारों ही थाना प्रभारियों ने पूर्व में राज्य शासन से जारी स्थानांतरण के खिलाफ न्यायालय से स्टे लिया है। कुछ तो डेढ़ साल से ज्यादा समय से स्टे पर ही थाने में पदस्थ हैं।

Home / Katni / गृहमंत्री के बयान के बाद चर्चाओं में चार थाना प्रभारियों की पदस्थपना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो