scriptट्रेन की खिड़की से जीएम ने देखी कटनी जंक्शन में ये खासियत, दिए अधिकारियों को विशेष निर्देश | Rail General Manager did window inspection in katni | Patrika News
कटनी

ट्रेन की खिड़की से जीएम ने देखी कटनी जंक्शन में ये खासियत, दिए अधिकारियों को विशेष निर्देश

ट्रेन विंडो निरीक्षण में कटनी पहुंचे जीएम, अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश, डीआरएम ने भी लिया व्यवस्थाओं का जायजा

कटनीDec 03, 2018 / 12:23 pm

balmeek pandey

Four trains missing from billboard

Four trains missing from billboard

कटनी. जबलपुर जोन के महाप्रबंधक अजय विजयवर्गीय रविवार को विंडो निरीक्षण पर कटनी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने खिड़की से ही स्टेशन की व्यवस्थाएं देखी और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। वहीं सुबह डीआरएम ने भी स्टेशन में व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जानकारी के अनुसार रविवार की शाम ट्रेन क्रमांक 12321 हावड़ा-मुंबई सुपरफास्ट मेल में लगे स्पेशल शैलून से विंडो निरीक्षण किया। शाम 5 बजकर 08 मिनट में कटनी स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 4 पर पहुंची। पॉवर बदले जाने केबाद 5 बजकर 30 मिनट पर जबलपुर के लिए रवाना हुई। यहां सुपरफास्ट 22 मिनट तक खड़ी रही है। इस दौरान जीएम अजय विजयवर्गीय ने स्पेशल शैलून में ही अधिकारियों से चर्चा की। स्थानीय अधिकारियों से बातचीत करने बाद वे आगे के लिए रवाना हो गए। इसके लिए सतना से आरए लगकर आया था। जीएम खिड़की से देखकर बोले की स्टेशन तो अच्छा है, इसे और बेहतर बनाओ।

सुबह डीआरएम ने लिया जायजा
वहीं रविवार की सुबह डीआरएम डॉ. मनोज सिंह ने भी जायजा लिया। डीआरएम ट्रेन क्रमांक 51701 जबलपुर-रीवा शटल से 90.30 बजे पहुंचे। इसमें भी डीआरएम के लिए विशेष शैलून लगा हुआ था। जबलपुर से सतान डीआरएम पहुंचे। ट्रेन के कटनी में खड़े होने पर अधिकारियों से चर्चा करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान सीनियर डीएम को. जबलपुर प्रसाधनों आदि का भी निरीक्षण करते हुए स्थानीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इसके बाद शाम को डीआरएम डॉ. मनोज सिंह जीएम अजय विजयवर्गीय के साथ में आए।

दोनों गाडिय़ों में हुई चेन पुलिंग
हैरानी की बात तो यह रही इन दोनों ट्रेनों में चेन पुलिंग की घटना हुई। हावड़ा-मुंबई सुपरफास्ट सहित जबलपुर-रीवा शटल में चेन पुलिंग की घटना हुई, जबकि बड़ी संख्या में आरपीएफ और जीआरपी के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे। चेन पुलिंग के चलते मेल दो मिनट विलंब से रवाना हुई।

Home / Katni / ट्रेन की खिड़की से जीएम ने देखी कटनी जंक्शन में ये खासियत, दिए अधिकारियों को विशेष निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो