scriptहाथ में नकल लिखकर आइटीआइ का एग्जाम दे रहा था रेलवे कर्मचारी, शिक्षक ने रोका तो पकड़ ली कॉलर, कर दिया ये हाल… | railway employee was giving examination to the iti | Patrika News
कटनी

हाथ में नकल लिखकर आइटीआइ का एग्जाम दे रहा था रेलवे कर्मचारी, शिक्षक ने रोका तो पकड़ ली कॉलर, कर दिया ये हाल…

केडीसी कॉलेज सेंटर में चल रही थी आईटीआई की परीक्षाएं, कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

कटनीAug 17, 2018 / 01:09 pm

shivpratap singh

ITI Exam

railway employee was giving examination to the iti

कटनी. आद्यौगिक प्रशिक्षण संस्थान (आइटीआइ) द्वारा परीक्षाओं का आयोजन किया जा रहा है। गुरुवार को केडीसी कॉलेज सेंटर पर आयोजित परीक्षा में नकल कर रहे एक छात्र को रोकाना शिक्षक को ही भारी पड़ गया। नकल पकड़े जाने से नाराज छात्र ने शिक्षक से मारपीट करते हुए मुक्के बरसा दिए। पीडि़त शिक्षक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
कोतवाली पुलिस ने बताया कि केडीसी कॉलेज सेंटर में प्रशिक्षण अधिकारी शेख हैदर मंसूरी परीक्षाओं का आकलन कर रहे थे। इस दौरान आरोपी छात्र रामबोध रजक हाथ में नकल लिखकर लाया था और उसे देखकर एग्जाम हल करता मिला। शेख मंसूरी ने नकल पकड़ ली तो आरोपी रामबोध उनसे ही उलझ पड़ा। गाली-गलौज करते हुए अन्य छात्रों के बीच उनसे मारपीट कर डाली। जानकारी के अनुसार आरोपी रामबोध रजकर रेलवे विभाग में हेल्पर के पद पर पदस्थ है। कोतवाली थाना प्रभारी शैलेष मिश्रा ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया है।
——————————–

एक सप्ताह से लापता वृद्ध का जंगल में मिला शव
ढीमरखेड़ा. ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम सगौना बांध जंगल में एक वृद्ध का शव पाया गया है। क्षत-विक्षत शव के पहचान पकड़े, जूते और शरीर के चिन्हों से पिपरिया निवासी सुरेश खमपरिया (62) के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया कि मृतक सुरेश करीब एक सप्ताह से घर से लापता थे। परिजनों द्वारा गुम इंसान कायम करवाया गया था। मौत के कारण अबतक स्पष्ट नहीं है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
—————————
शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म
कटनी. ढीमरखेड़ा थाना अंतर्गत एक युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी रामकिशोरी काछी उर्फ किस्सु निवासी अतरसुमा पीडि़ता को शादी का प्रलोभन देकर अपने साथ जबलपुर ले गया था। यहां आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसे जान से मारने की धमकी देता रहा। गत दिवस पीडि़ता आरोपी के चंगुल से छूटी और घर पहुंचकर परिजनों को जानकारी दी। थाना प्रभारी रेखा प्रजापति ने बताया कि प्रकरण दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Home / Katni / हाथ में नकल लिखकर आइटीआइ का एग्जाम दे रहा था रेलवे कर्मचारी, शिक्षक ने रोका तो पकड़ ली कॉलर, कर दिया ये हाल…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो