scriptरेल कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर किया काम, कहा दोषी डीआइजी पर हो सख्त कार्रवाई | Railway staff work done black patti, says strict action on guilty DIG | Patrika News
कटनी

रेल कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर किया काम, कहा दोषी डीआइजी पर हो सख्त कार्रवाई

ओवरनाइट एक्सप्रेस में गत दिवस जबलपुर के रेल अधिकारी की पत्नी के साथ डीआइजी द्वारा किए गए घिनौने कृत्य के विरोध में रेल अधिकारी-कर्मचारियों में जमकर आक्रोश.
कटनी के मुख्य रेलवे स्टेशन, मुड़वारा रेलवे स्टेशन, एनकेजे सहित सभी रेलवे स्टेशनों सहित, डीजल शेड, इलेक्ट्रॉनिक लोको शेड के सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन किया.

कटनीJul 19, 2019 / 03:24 pm

raghavendra chaturvedi

Railway workers protest in protest against tampering

छेड़छाड़ के विरोध में रेल कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी

कटनी. ओवरनाइट एक्सप्रेस में गत दिवस जबलपुर के रेल अधिकारी की पत्नी के साथ डीआइजी द्वारा किए गए छेड़छाड़ के विरोध में रेल कर्मचारियों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। हालांकि रेल मंत्रालय ने आरोपी डीआइजी का ट्रांसफर कर दिया है, फिर भी रेलवे यूनियन और कर्मचारी इस मामले में ठोस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
इसी कड़ी में गुरुवार को जिले भर के रेल अधिकारी-कर्मचारियों ने घटना के विरोध में काली पट्टी बांधकर काम किया और डीआइजी पर कठोर कार्रवाई की मांग की। कर्मचारियों ने यह भी चेतावनी दी कि डीआइजी पर सख्त कार्रवाई नहीं होती तो आंदोलन और भी उग्र होगा।
इस दौरान कटनी के मुख्य रेलवे स्टेशन, मुड़वारा रेलवे स्टेशन, न्यू कटनी जंक्शन ( एनकेजे) सहित अन्य रेलवे स्टेशन और डीजल शेड, इलेक्ट्रॉनिक लोको शेड सहित अन्य विभागों के अधिकारी विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए और विरोध जताया। घटना को निंदनीय बताते हुए दोषी डीआइजी को कठोर दंड देने की मांग की। हाथ में काली पट्टी बांधकर काम किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो