scriptVijayadashami 2021 पर मां खेरामाई के दरबार में अर्पित होगी संगीतांजलि | Sangeetanjali will be offered in court of Maa Kheramai on Vijayadashami 2021 | Patrika News
कटनी

Vijayadashami 2021 पर मां खेरामाई के दरबार में अर्पित होगी संगीतांजलि

-Vijayadashami 2021 पर जबलपुर और कटनी के कलाकार प्रस्तुत करेंग देवी गीत

कटनीOct 15, 2021 / 03:45 pm

Ajay Chaturvedi

मां खेरामाई

मां खेरामाई

कटनी. Vijayadashami 2021 के पवित्र मौके पर जिले के रीठी खेरमाई दुर्गोत्सव समिति के परिसर में माता रानी के चरणों में अर्पित की जाएगी संगीतांजलि। इसकी पूरी तैयारी हो चुकी है। बस शाम ढलने का इंतजार है। हालांकि ये कार्यक्रम भी कोरोना गाइडलाइन के तहत ही होगा।
विजयादशमी यानी असत्य पर सत्य की जीत का पर्व। इस दिन भक्तजन जहां एक तरफ भगवान श्री राम के लंकाधिपति रावण पर जीत का जश्न मनाएंगे। वहीं देवी भक्त महिषासुर मर्दिनी मां दुर्गा के श्री चरणों में भक्ति गीत-संगीत के माध्यम से अपनी वंदना निवेदित करेंगे। इसके लिए देवी जागरण का आयोजन किया गया है। बता दें कि नवरात्र में देवी जागरण का खास महत्व होता है।
जिले के रीठी स्थित खेरमाई दुर्गोत्सव समिति से जारी सूचना के मुताबिक शुक्रवार की शाम आठ बजे से आयोजन शुरू होगा। इस माता जागरण को कटनी व जबलपुर के गायक अपनी सुरमयी स्वरांजलि प्रस्तुत करेंग। देवी जागरण कार्यक्रम को लेकर समिति की ओर से सारी तैयारीयां पूरी कर ली गई हैं। समिति के पदाधिकारी व सदस्यों ने सभी से कोरोना गाइडलाइन के तहत कार्यक्रम मे पहुंचने की अपील की है।

Home / Katni / Vijayadashami 2021 पर मां खेरामाई के दरबार में अर्पित होगी संगीतांजलि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो