scriptयहां पानी की इतनी किल्लत की लोग खून बहाने पर उतारू | Shedding blood for water, getting assault | Patrika News
कटनी

यहां पानी की इतनी किल्लत की लोग खून बहाने पर उतारू

किराएदारों में विवाद, मोहल्ले में जमकर हुई मारपीट

कटनीApr 29, 2019 / 06:17 pm

sudhir shrivas

यहां पानी की इतनी किल्लत की लोग खून बहाने पर उतारू

dispute

कटनी। नल से पानी भरने को लेकर सोमवार को एक ही मकान में रह रहे दो किराएदारों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान एक-दूसरे के बीच जमकर हाथापाई हुई। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग इलाज कराने जिला अस्पताल पहुंचे।
जानकारी के अनुसार वृंदावन गुप्ता हीरागंज में किराए से मकान लेकर परिवार से साथ रहते है। उसी मकान में एक और महिला किराए से परिवार के साथ किराए से रहती है। सोमवार सुबह 11.30 बजे के लगभग वृंदावन गुप्ता के परिजन कूलर में पानी भर रहे थे। इस बीच दूसरा किराएदार पाइप निकालकर पानी भरने लगा। इसी को लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद शुरू हो गया। दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे की पिटाई की। दूसरी ओर विवाद को देख मौके पर पहुंचे मोहल्ले के लोगों ने एक-दूसरे को छुड़ाकर दूर किया। दूसरी किराएदार आशा गुप्ता ने बताया कि वंृदावन गुप्ता का पानी भरने का समय दो बजे है। वे समय से पहले पानी भर रहे थे। दोनों किराएदार एक-दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगा रहे थे।

एक समय ही मिल रहा मात्र 45 मिनट पानी

नगर निगम के पास अब शायद इतनी भी सामथ्र्य नहीं बची है कि वह लोगों को दो समय पानी की सप्लाई दे सके। एक समय पानी मिल रहा है, वह भी मात्र 45 मिनट। जिसके घर पानी पहुंच गया, वह तो सुखी हो गया, लेकिन जहां पर फोर्स ही नहीं रहा तो फिर शायद उसकी व्यथा कोई नहीं जानता। यदि सप्लाई से पानी न आने पर लोग चाहें कि अपने हलक हैंडपंपों से तर कर ले तो वह भी असंभव है।

इधर, बंद पड़े हैंडपंप, नहीं किया जा रहा सुधार

शहरी और उपनगरीय क्षेत्र के हैंडपंप दम तोड़ चुके हैं। राहगीरों के लिए भी यह काम नहीं आ रहे। पत्रिका ने रविवार को इसकी पड़ताल की तो हकीकत सामने आई। इन बंद हैंडपंपों को नगर निगम सुधरवाने तक की जहमत नहीं उठा रहा।

Home / Katni / यहां पानी की इतनी किल्लत की लोग खून बहाने पर उतारू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो