कोरोना था तो क्या हुआ, रक्षाबंधन से पहले चेहरे पर लौटी मुस्कान

चौबीस घंटे में 30 लोगों ने दी कोरोना को मात, स्वस्थ होकर रक्षाबंधन से पहले घर लौटे तो परिवार के सदस्यों के चेहरे पर दिखी मुस्कान.

By: raghavendra chaturvedi

Published: 03 Aug 2020, 11:14 PM IST

कटनी. कोरोना संक्रमण की चपेट आने वाले मरीजों में चौबीस घंटे में तीस लोगों ने कोरोना को मात दी। स्वस्थ होकर घर लौटे। इसमें रविवार को 17 मरीज और एक दिन पहले शनिवार को डिस्चार्ज होने वाले मरीजों में 13 लोग शामिल रहे। कोविड-19 वार्ड प्रभारी डॉ. एसपी सोनी ने बताया कि रविवार को 9 मरीज जिला अस्पताल स्थित कोविड-19 वार्ड डिस्चार्ज हुए। इसके अलावा माधवनगर स्थित छात्रावास से 6 मरीज और विजयराघवगढ़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से दो मरीज डिस्चार्ज हुए। इससे एक दिन पहले शनिवार को 13 मरीज डिस्चार्ज हुए थे।

रक्षाबंधन त्यौहार से एक दिन पहले कोरोना को हराकर घर पहुंचने वाले इन लोगों के परिवार के सदस्य खुश हैं। इस दौरान घर जाने से पहले सात दिन कोरोना एहतियात का पालन करने की समझाइश सभी मरीजों को दी गई। इधर रविवार को स्वस्थ होकर माधवनगर छात्रावास से डिस्चार्ज होने वाले मरीजों का वीडियो बनाकर जिला प्रशासन ने जारी करवाया।

मरीजों ने बताया कि एक दिन परेशानी हुई। इसके बाद कोविड केयर सेंटर माधवनगर छात्रावास में व्यवस्था बेहतर रही। बतादें कि छात्रावास में मरीजों के इलाज के दौरान अव्यवस्था को लेकर 27 जुलाई को पत्रिका में प्रमुखता से खबर प्रकाशित हुई थी। इसके बाद कलेक्टर एसबी सिंह ने सभी प्रभारियों को सख्त निर्देश देकर व्यवस्था में किसी भी प्रकार की कमीं किए जाने की बात कही थी।

Corona virus
raghavendra chaturvedi Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned