scriptलिपिक वर्गीय कर्मचारियों की होगी विशेष ट्रेनिंग | Special training will be done for clerical staff | Patrika News
कटनी

लिपिक वर्गीय कर्मचारियों की होगी विशेष ट्रेनिंग

संभागीय मुख्यालय जबलपुर में शासकीय कार्यालयों के कर्मचारियों को दिया जाएगा प्रशिक्षण.

कटनीFeb 24, 2020 / 02:25 pm

raghavendra chaturvedi

Mafia arbitrary: mongul, odri, bakeli illegal sand stronghold

माफिया की मनमानी: घुनघुटी, ओदरी, बकेली अवैध रेत का बना गढ़

कटनी. शासकीय कार्यों में लिखापढ़ी के दौरान त्रुटि रोकने के लिए ऐसे लिपिक वर्ग के कर्मचारी जिनका एक साल का कार्यकाल पूरा हो गया हो उनकी विशेष ट्रेनिंग होगी। संभागीय मुख्यालय जबलपुर में होने वाले प्रशिक्षण में इन कर्मचारियों को काम के दौरान जरुरी सावधानी के बारे में प्रशिक्षित किया जाएगा।
शासकीय लेखा प्रशिक्षण शाला जबलपुर में संभाग के सभी शासकीय कार्यालयों में लिपिक वर्गीय कर्मचारियों के लिए लेखा प्रशिक्षण का नवीन सत्र एक अप्रैल से शुरू होगा। प्रशिक्षण 15 जून तक चलेगा। लेखा प्रशिक्षण के लिए 17 मार्च की शाम 5 बजे तक कार्यालयीन समय में आवेदन जमा किए जा सकेंगे। यह प्रशिक्षण शासकीय कर्मचारियों के लिए नि:शुल्क है।
प्राचार्य शासकीय लेखा प्रशिक्षण शाला ने बताया कि इस सिलसिले में जबलपुर में गंजीपुरा रोड तीसरी मंजिल सुपर मार्केट स्थित शासकीय लेखा प्रशिक्षण शाला प्राचार्य के कार्यालय में कार्यालयीन समय में संपर्क किया जा सकता है। इस प्रशिक्षण में शासकीय कार्यालय में सहायक ग्रेड-3 के पद पर जिन्होंने एक वर्ष की लगातार सेवा पूर्ण कर ली हो, वे लिपिक वर्गीय कर्मचारी उक्त लेखा प्रशिक्षण के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Home / Katni / लिपिक वर्गीय कर्मचारियों की होगी विशेष ट्रेनिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो