scriptकबाड़ बीनने के बहाने घर में सेंध लगा रहा था युवक, पत्रिका ने किया कैमरे में कैद… | Stolen live view in katni | Patrika News
कटनी

कबाड़ बीनने के बहाने घर में सेंध लगा रहा था युवक, पत्रिका ने किया कैमरे में कैद…

कोतवाली थाना क्षेत्र के बरही रोड की घटना, पुलिस कर रही तलाश

कटनीOct 15, 2018 / 12:03 pm

mukesh tiwari

chori

chori

कटनी. सुबह 11 बजे, स्थान बरही रोड, रोजाना की तरह यहां लोग अपने काम चले गए तो महिलाएं घर के काम में व्यस्त थीं। घर के पीछे के हिस्से में नालियों के ऊपर से एक युवक कबाड़ बीनता हुआ घुसा और एक घर को सूना देखकर खिड़की में लटककर समान चुराने घुसने का प्रयास किया। पूरे मामले को पत्रिका ने कैमरे में कैद किया और जैसे ही युवक की नजर कैमरे की तरफ पड़ी वह अपनी बोरी उठाकर भाग खड़ा हुआ। युवक को खोजने का प्रयास किया गया लेकिन वह नजर नहीं आया। मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई है, जिसमें फोटो के आधार पर युवक की तलाश कोतवाली पुलिस कर रही है।
पुलिस की नहीं रहती नजर
शहर में सुबह से लेकर देर शाम तक कबाड़ बीनने वाले मुख्य मार्ग व बस्तियों में घूमते हैं लेकिन पुलिस की नजर इन पर नहीं होती है। शहर के बरही रोड, मुख्य मार्ग, गोलबाजार, झंडाबाजार, सिलवर टॉकीज रोड, कपड़ा बाजार, हीरागंज, स्टेशन परिसर सहित अन्य क्षेत्रों में इनकी संख्या अधिक होती है। कॉलोनियों में कबाड़ इक्ठ्ठा करने के बहाने से युवक, महिलाएं घूमती हैं और मौका देखते ही घरों के बाहर, गलियारों आदि में रखे कपड़े, बर्तन पार कर देते हैं। मौका लगने पर यही लोग बड़ी चोरी आदि की घटनाओं को भी अंजाम देते हैं।
दो घटनाओं को दे चुके हैं अंजाम
बरही रोड में ही पिछले साल दो घटनाएं चोरी की हो चुकी है। एक मामले में घर में अकेली वृद्धा को देखकर घुसे किशोर ने उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया था और चोरी का प्रयास किया। वहीं पहली घटना से चंद कदम दूर ही दिन दहाड़े एक घर में पीछे के रास्ते से घुसकर सोने-चांदी के जेवर किशोर ने पार किए थे। दोनों ही मामलों में कबाड़ बीनने और स्मैक आदि का नशा करने वाले किशोर शामिल थे।

 

Home / Katni / कबाड़ बीनने के बहाने घर में सेंध लगा रहा था युवक, पत्रिका ने किया कैमरे में कैद…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो