script35 नए कोरोना संक्रमितों के साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 9 सौ पार | The number of total infected in katni district crosses 9 hundred | Patrika News
कटनी

35 नए कोरोना संक्रमितों के साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 9 सौ पार

नागरिकों ने कहा कोरोना संक्रमण रोक पाने में जिला प्रशासन की बेपरवाही कहीं भारी न पड़ जाए.

कटनीSep 18, 2020 / 11:37 am

raghavendra chaturvedi

Corona bombings: 302 infected in a day in bhilwara

Corona bombings: 302 infected in a day in bhilwara

कटनी. आइसीएमआर से गुरुवार शाम 143 नमूनों की जांच रिपोर्ट में 8 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के सामने आने के साथ ही कटनी जिले में अब तक सामने आने वाले कुल कोरोना पॉजिटिव की संख्या 907 पहुंच गई। इससे पहले स्वास्थ्य विभाग द्वारा गुरूवार सुबह आइसीएमआर से 25 नमूनों की जांच रिपोर्ट जारी की गई इसमें 8 पॉजिटिव मिले और एक दिन पहले यानी 16 सितंबर को लिए गए रैपिड एंटीजन के 204 नमूनों की जांच रिपोर्ट जारी की गई है। इसमें 19 पॉजिटिव मिले। पॉजिटिव मरीजों में गनेशपुर बड़वारा निवासी 37 वर्षीय युवक, पहाड़ी कन्हवारा निवासी 40 वर्षीय युवक, 52 वर्षीय पुरूष, 25 वर्षीय युवक, 10 वर्षीय बालिका, 28 वर्षीय युवती, 60 वर्षीय महिला एवं भनपुरा कन्हवारा निवासी 24 वर्षीय युवक सहित गायत्री नगर निवासी 25 वर्षीय युवक, 26 वर्षीय युवक, 52 वर्षीय महिला, दुबे कालोनी निवासी 30 वर्षीय युवक, 35 वर्षीय युवक, 31 वर्षीय युवक सहित अन्य मरीज शामिल हैं।
8 मरीजों ने दी कोरोना को मात, अब तक 549 हुए स्वस्थ
एक ओर कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है तो दूसरी ओर कोरोना को मात देने वाले मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। गुरूवार को आठ मरीजों ने कोरोना को मात दी और कोविड-19 वार्ड से डिस्चार्ज हुए। गुरुवार तक जिलेभर में कोरोना को मात देने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 549 पहुंच गई।
मौत के आंकड़ो पर उठे सवाल, डॉक्टरों ने कहा अधिकारिक जानकारी का इंतजार
कोरोना से बढ़ते संक्रमण के बीच स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए जाने वाले कोरोना संक्रमण से मौत के आंकड़ों पर भी सवाल उठे। शहर के नागरिकों ने आरोप लगाया कि कोरोना संक्रमण का इलाज करवाने भोपाल और जबलपुर गए कटनी के कई नागरिकों की मौत हो चुकी है, लेकिन स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना बुलेटिन में कोरोना से मौत का आंकड़ा 11 से आगे नहीं बढ़ रही है। इस पर आरआरटी प्रभारी ने बताया कि दूसरे जिलों से मौत की अधिकारिक जानकारी नहीं आने के कारण संख्या नहीं बढ़ाई जा रही है।

Home / Katni / 35 नए कोरोना संक्रमितों के साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 9 सौ पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो