scriptमजदूरी कर लौट रहे थे साइकिल से, वाहन ने छीन लिया जीवन साथी | The vehicle crushed the couple, the death of the wife | Patrika News
कटनी

मजदूरी कर लौट रहे थे साइकिल से, वाहन ने छीन लिया जीवन साथी

कैमोर थाना क्षेत्र के अमेहटा गांव की घटना

कटनीJun 18, 2019 / 07:52 pm

sudhir shrivas

मजदूरी कर लौट रहे थे साइकिल से, वाहन ने छीन लिया जीवन साथी

accident

कटनी.कैमोर। कहते हैं जीवन की अंतिम घड़ी तक जो साथ देता है वहीं सच्चा जीवनसाथी होता है। और ऐसा जीवनसाथी शायद पत्नी ही हो सकती है। पर यदि यही सच्चा जीवनसाथी बीच रास्ते में साथ छोड़ दे तो उसका जाना कितना पीड़ा दायक होता है ये उस दौर से गुजरने वाला ही जानता है। उस पर भी जब ऐसे हालात बन आएं कि वो अपने जीवनसाथी को अपना साथ छोडकऱ जाता देखता रहे पर बेबस होकर कुछ कर भी न सके तो उसकी पीड़ा को शायद बयां भी नहीं किया जा सकता।

बेलगाम वाहन बना गया यमदूत, ले ली जान

ऐसा ही एक मामला कटनी जिले के कैमोर थाना अंतर्गत ग्राम अमेहटा में सामने आया है। यहां एक बेलगाम वाहन चालक ने साइकिल सवार दंपती को रौंद दिया है। इस हादसे में महिला की मौके पर मौत हो गई है जबकि युवक गंभीर रूप से घायल है। सूचना पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को जांच में लिया है।

चूना भट्टी में मजदूरी करके पत्नी संग लौट रहा था युवक

कैमोर थाना प्रभारी प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि मंगलवार की शाम लगभग साढ़े 5 बजे अमेहटा निवासी गुड्डू यादव चूना भट्टी में मजदूरी करके पत्नी नैनी बाई के साथ साइकिल से घर जा रहा था। बताया जा रहा है कि जैसे ही वे गांव के समीप पहुंचे तभी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना स्थल पर लागों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने कैमोर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर थाना प्रभारी प्रफुल्ल श्रीवास्तव व आरक्षक रोहित सिंह ने ग्रामीणों की मदद से नैनी बाई व गुड्डू यादव को 108 की मदद से स्वास्थ्य केंद्र विजयराघवगढ़ भिजवाया लोगों। अस्पताल में चिकित्सक ने नैनी बाई को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम कराते हुए मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

Home / Katni / मजदूरी कर लौट रहे थे साइकिल से, वाहन ने छीन लिया जीवन साथी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो