scriptबहन से मिलकर लौट रहे बाइक सवार युवक को ट्रक ने रौंदा | The young man who returned meet the sister, crushed the truck | Patrika News
कटनी

बहन से मिलकर लौट रहे बाइक सवार युवक को ट्रक ने रौंदा

मौके पर ही हो गई मौत, ट्रक सहित परिचालक को पुलिस ने पकड़ा, एक गंभीर रूप से घायल को जबलपुर किया रैफर

कटनीMay 11, 2019 / 06:35 pm

narendra shrivastava

The young man who returned meet the sister, crushed the truck

The young man who returned meet the sister, crushed the truck

उमरियापान। खितौला से मोटरसाइकिल में वापस घर लौट रहे दो युवकों को एक ट्रक ने टक्कर मार दी है। जिससे मोटरसाइकिल चालक की मौके पर मौत हो गई है, जबकि दूसरे व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं। घटना गुरुवार रात करीब 9 बजे उमरियापान- सिहोरा मार्ग पर हुई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को जांच में लिया है।
जानकारी के मुताबिक उमरियापान थाना क्षेत्र के घुघरी निवासी आकाश नामदेव (22) अपने साथी जगन्नाथ उर्फ जालिम बर्मन (52) के साथ गुरुवार शाम 7 बजे अपनी मोटर साइकिल क्रमांक एमपी २० एजे ६६४१ से सवार होकर अपनी बहन नंदनी के यहां खितौला एक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। समारोह से शामिल होकर आकाश और जगन्नाथ दोनों घर लौट रहे थे। उमरियापान-सिहोरा मार्ग में घुघरा तिराहे के पास उमरियापान की तरफ से जा रहे ट्रक क्रमांक एमपी 18 जीए 1523 ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी बाइक चालक आकाश की मौके पर मौत हो गई, जबकि जगन्नाथ घायल अवस्था में पड़ा रहा। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक मौके पर फरार हो गया।
घटना की जानकारी लगते ही उमरियापान और खितौला पुलिस बल सहित घटना स्थल पहुंची। मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस वाहन ने दोनों को सिहोरा अस्पताल पहुंचाया। जहां से जालिम को जबलपुर रैफर कर दिया है। पुलिस ने टक्कर मारने वाले ट्रक को शरदा के कुर्रे मार्ग से पकड़ा है। आरोपी चालक की तलाश की जा रही है, जबकि परिचालक पुलिस की गिरफ्त में है।

3 साल की उम्र में छिन गया था मां-बाप का सहारा
घुघरी गांव के सरपंच प्रमोद गौतम ने बताया कि जब आकाश तीन वर्ष की उम्र का था तब उसके माता-पिता की मौत हो गई थी। तब लमकना से आकर आकाश और छोटी बहन नंदनी अपने नाना-नानी भगवानदास भागवती नामदेव के यहां घुघरी में रहते हैं। आकाश खुद मकान बनाकर घुघरी में रहता था। 2018 में आकाश ने छोटी बहन नंदनी की शादी खितौला में की थी। दो माह पहले ही फरवरी 2019 में आकाश की शादी पडऱभटा में हुई थी। आकाश के नाना-नानी भी इस समय बीमारी से ग्रसित हैं। आकाश की असमय मौत होने की खबर सुनते ही पत्नी, नाना- नानी, बहन सहित परिजन सदमे में हैं।

Home / Katni / बहन से मिलकर लौट रहे बाइक सवार युवक को ट्रक ने रौंदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो