scriptबिहार ले जा रहे थे अंग्रेजी शराब की खेप, स्टेशन पहुुंचने से पहले धराए | They were taking Bihar to the consignment of English liquor, before re | Patrika News
कटनी

बिहार ले जा रहे थे अंग्रेजी शराब की खेप, स्टेशन पहुुंचने से पहले धराए

रेलवे स्टेशन रोड बरही नाका पर संदिग्ध रूप से दिखेे दो युवकों को कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक लाख रुपये की शराब जब्त
 

कटनीMay 04, 2019 / 11:17 am

dharmendra pandey

They were taking Bihar to the consignment of English liquor, before re

They were taking Bihar to the consignment of English liquor, before re

कटनी. शहर से शराब खरीदकार बिहार बेचने जा रहे दो युवकों को शुक्रवार दोपहर 1 बजे बजे के लगभग कोतवाली पुलिस ने रेलवे स्टेशन रोड बरही नाका से गिरफ्तार किया है। युवकों के पास से 75 बोलत विभिन्न कंपनियों की अंग्रेजी शराब जब्त की है। दोनों युवकों पर प्रकरण दर्ज किया है। कोतवाली टीआइ शैलेष मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार दोपहर 1 बजे के लगभग मुखबिर से सूचना मिली की दो युवक दो बैग में बड़ी मात्रा में शराब भरकर जा रहे है। सूचना मिलते ही संदिग्ध रूप से दिखे दोनों युवकों को स्टेशन रोड बरही नाका के पास रोक लिया गया। दोनों युवकों के बैग की तलाशी ली गई। जिसमें 75 बोतल अंग्रेजी शराब निकाली। जिसको जब्त किया गया। साथ ही युवकों को भी गिरफ्तार किया गया। टीआइ मिश्रा ने बताया कि जब्त की गई शराब की कीमत लगभग एक लाख रुपये है। कार्रवाई के दौरान उपनिरीक्षक अनिल काकड़े, एसआइ जेपी तिवारी, रविंद्र दुबे, दीपक तिवारी, नितिन जायसवाल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

बरगवां स्थित एक अंग्रेजी दुकान से खरीदी थी शराब:
शराब लेकर जा रहे युवकों को पकड़कर कोतवाली लाया गया। यहां पर पूछताछ की गई। जिस पर युवकों ने अपना नाम उदय कुमार निवासी छपरा जिला सारण बिहार व हरिओम रस्तोगी जिला कैमूर बिहार बताया। पकड़ाए युवकों ने बताया कि शराब बरगवां स्थित एक अंग्रेजी शराब दुकान से खरीदी है। इसके बाद पुलिस ने दुकानदार से भी पूछताछ शुरू की है।

गोदिया बरौनी एक्सप्रेस से थी ले जाने की तैयारी
शराब की तस्करी कर रहे युवकों ने पुलिस को बताया कि गोदिया बरौनी एक्सप्रेस में उनका रिजर्वेशन था। पिछले कई साल से इस कारोबार से जुड़े हुए है। युवकों ने बताया कि बिहार में शराब पूरी तरह से प्रतिबंधित है। युवकों ने बताया कि आर्डर मिलने के बाद उत्तरप्रदेश के रास्ते ट्रेन से कटनी पहुंचते। यहां से शराब खरीदकर बिहार में महंगे दाम पर बिक्री करते थे।
………………………………………

Home / Katni / बिहार ले जा रहे थे अंग्रेजी शराब की खेप, स्टेशन पहुुंचने से पहले धराए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो