scriptजबलपुर में मिलीं कटनी की तीन नाबालिग किशोरियां | Three minor girls of Katni found in Jabalpur | Patrika News
कटनी

जबलपुर में मिलीं कटनी की तीन नाबालिग किशोरियां

-उमरियापान से 21 नवंबर को लापता हुई थीं किशोरियां

कटनीNov 23, 2021 / 04:51 pm

Ajay Chaturvedi

उमरियापान थाना

उमरियापान थाना

कटनी. जिले के उमरियापान क्षेत्र से लापता तीन नाबालिग किशोरियों को पुलिस ने जबलपुर से बरामद किया है। ये किशोरियां 21 नवंबर से लापता रहीं। परिवार के लोगों ने थाने पहुंच कर इनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस किशोरियों की तलाश में जुट गई थी।
घटना के संबंध में उमरियापान थाना प्रभारी गणेश विश्वकर्मा का कहना है कि थाना क्षेत्र से एक साथ तीन-तीन किशोरियों के लापता होने की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। फिर आला अधिकारियों के निर्देश पर टीम गठित हुई। साथ ही साइबर सेल की मदद ली गई। साइबर सेल ने पड़ताल की तो किशोरियों की लोकेशन जबलपुर में मिली। इसके बाद पुलिस टीम जबलपुर जा कर उन किशोरियों को बरामद कर उमरियापान थाने लाया गया। फिर परिजनों को सूचित कर थाने बुलाया गया और विधिक औपचारिकता पूरी कर किशोरियों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया।
इस पूरी कार्रवाई में उमरियापान थाना के एएसआई रामेश्वर तिवारी, प्रधान आरक्षक शैलेश दमोहिया, आरक्षक योगेश तथा साइबर सेल की की विशेष भूमिका रही। इस बीच पुलिस अधीक्षक ने पुलिस की इस तत्परता और अल्पकाल में ही किशोरियों का पता लगा कर उनके परिजनों को सौंपने वाली टीम के सभी सदस्यों को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Home / Katni / जबलपुर में मिलीं कटनी की तीन नाबालिग किशोरियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो