scriptपूछताछ केंद्र में बच्चों को खिला रही थी कर्मचारी, नहीं मिली ट्रेन की जानकारी | train passengers not found information | Patrika News
कटनी

पूछताछ केंद्र में बच्चों को खिला रही थी कर्मचारी, नहीं मिली ट्रेन की जानकारी

बच्चों में व्यस्त रही कर्मचारी, मुख्य रेलवे स्टेशन के पूछताछ केंद्र का मामला

कटनीDec 16, 2016 / 08:01 am

sudhir@123 shrivas

train

train

कटनी. मुख्य रेलवे स्टेशन पूछताछ केंद्र में गुरुवार को तैनात रेलवे कर्मचारी यात्रियों की सेवा की बजाय बच्चों की सेवा करते हुए नजर आए। लगातार लेट हो रही ट्रेनों की जानकारी लेने के लिए दोपहर 2 बजे जहां पूछताछ केंद्र में यात्रियों की भीड़ लगी हुई थी वहीं दूसरी ओर केंद्र के अंदर बैठीं कर्मचारी बच्चों को खिलाने में जुटी रहीं। 

इस दौरान कई मुसाफिरों ने जब कर्मचारियों से ट्रेन की जानकारी लेने चाही तो कर्मचारी कार्यालय में लगे बोर्ड की तरफ इशारा कर देते। इस दौरान कुछ मुसाफिरों ने दिल्ली जाने व बिहार जाने वाली ट्रेन के बारे में पूछा तो कर्मचारी ने झल्लाकर जवाब दिया जो मुसाफिरों को समझ नहीं आया। फिर मुसाफिरों ने पूछा तो उन्हें जवाब ही नहीं मिला। उल्लेखनीय है कि मुख्य रेलवे स्टेशन में 90 से अधिक ट्रेनें व प्रतिदिन 12 हजार से अधिक मुसाफिर प्रतिदिन आवागमन होता है। 

यों व ट्रेनों की संख्या अधिक होने से पूछताछ केंद्र व टिकट काउंटर पर बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं। वर्तमान में यहां भीड़ होने का कारण कोहरे के कारण ट्रेनों का लेट चलना भी है। इन सबके बावजूद पूछताछ केंद्र में की जा रही समस्या की अनदेखी यात्रियों के लिए मुसीबत बन रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो