कोरोना का डर- शहर की सीमाओं पर प्रवेश करने वाले वाहनों को लेकर भी अलर्ट...

बाहरी वाहनों पर पुलिस की नजर, कोरोना को लेकर हुई जांच, लोगों को संक्रमण से बचाव के लिए मास्क लगाने दी गई सलाह

By: mukesh tiwari

Published: 19 Mar 2020, 10:14 AM IST

कटनी. कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर जिले की सीमाओं में दूसरे जिलों से प्रवेश करने वाले वाहनों पर बुधवार को जिले की पुलिस की विशेष नजर रही। पुलिस ने वाहनों को रोककर उनकी जांच कर जानकारी ली। साथ ही बिना मास्क के चलने वालों को मास्क लगाकर चलने की सलाह दी गई। पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार ने संक्रमण के चलते शहर में प्रवेश करने वाले लोगों पर नजर रखने के निर्देश दिए थे। जिसमें वाहनों की जांच करने और उसमें सवार किसी भी व्यक्ति के बीमार समझ में आने पर उसकी जांच जिला अस्पताल में कराने को कहा था। इसी के चलते शहर में पन्ना नाका व झिंझरी नाका के साथ अन्य नाकों पर टीम ने जांच की।

जमीन खरीदने दे दिए 25 लाख रुपये, अब लेना पड़ रहा पुलिस का सहारा...

पन्ना नाका में यातायात पुलिस के सूबेदार विनोद दुबे व टीम ने सतना, रीवा, पन्ना, दमोह सहित अन्य मार्ग से आने वाले चारपहिया वाहनों की जांच की। साथ ही लोगों को संक्रमण से बचने मास्क लगाने की सलाह दी। शहर में जबलपुर की ओर से प्रवेश करने वाले वाहनों की माधवनगर पुलिस ने जांच की। एएसआइ दिनेश करौसिया के साथ टीम ने जांच की। इसके अलावा शहर सहित ग्रामीण क्षेत्र के थानों की टीमों ने भी वाहनों की जांच की।
होटलों, लाज की भी जांच
एसपी के निर्देश पर वाहनों के साथ ही होटलों व लॉज में रुकने वाले बाहरी लोगों की भी जानकारी लेने पुलिस ने जांच की। माधवनगर, कोतवाली, कुठला थाना क्षेत्र की टीमों ने अपने-अपने क्षेत्र की होटलों व लाज में ठहरे लोगों की जानकारी ली।

Corona virus
mukesh tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned