scriptविजयराघवगढ़ विधायक ने दी दो एंबुलेंस, कलेक्टर ने की विधायक पुत्र की तारीफ | Vijayraghavgarh MLA gave two ambulances, Collector praised MLA son | Patrika News
कटनी

विजयराघवगढ़ विधायक ने दी दो एंबुलेंस, कलेक्टर ने की विधायक पुत्र की तारीफ

विजयराघवगढ़ और बरही में मरीजों को मिलेगी सुविधा.

कटनीMay 29, 2021 / 01:12 pm

raghavendra chaturvedi

In the presence of Collector Priyank Mishra and Yash Pathak, both ambulances were flagged off in the Collectorate premises.

कलेक्ट्रेट परिसर में कलेक्टर प्रियंक मिश्रा और यश पाठक की मौजूदगी में दोनों एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया.

कटनी. विजयराघवगढ़ और बरही अस्पताल के लिए स्थानीय भाजपा विधायक संजय पाठक ने दो सुपर स्पेशियालिटी एंबुलेंस दी। उनके पुत्र यश पाठक ने गुरूवार को जिला प्रशासन को सौंपा। कलेक्ट्रेट परिसर में कलेक्टर प्रियंक मिश्रा और यश पाठक की मौजूदगी में दोनों एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर स्थानीय अधिकारियों के साथ ही जनप्रतिनिधि भी बड़ी संख्या में मौजूद रहे। बताया गया कि स्वर्गीय सत्येंद्र पाठक की स्मृति में पारिवारिक निजी व्यवसायिक संस्था से अर्जित राशि से 29-29 लाख की दो सुपर स्पेशियालिटी एंबुलेंस जिला प्रशासन को सौंपी गई है।

एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाने के बाद मीडिया से चर्चा में कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने विधायक पुत्र की जमकर तारीफ की। कलेक्टर ने कहा कि विधायक संजय पाठक ने शार्ट नोटिस में ध्यान दिया और 2 एंबुलेंस उपलब्ध करवाई। एंबुलेंस सर्व सुविधायुक्त हैं। इसके लिए प्रशिक्षित कर्मचारियों की व्यवस्था करने के निर्देश स्वास्थ्य विभाग को दिए गए हैं।

उन्होंने कहा कि खुशी की बात है कि परिवार की तीसरी पीढ़ी उसी तन्मयता से समाजसेवा में लगी हुई है। विधायक जी के सुपुत्र आए और उनका प्रतिनिधित्व करते हुए हरी झंडी दिखाई। बड़े खुशी की बात है क्योंकि जिले को आगे ले जाने में हमे इसी प्रकार से जनप्रतिनिधियों का सहयोग चाहिए। यश को भी शुभकामनाएं उनके कर कमलों से एंबुलेंस चली। इस बीच कलेक्ट्रेट में एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाए जाने के दौरान कुछ लोग कलेक्टर की मौजूदगी में ही बिना मास्क के नजर आए। सोशल मीडिया में इसकी भी चर्चा रही।

Home / Katni / विजयराघवगढ़ विधायक ने दी दो एंबुलेंस, कलेक्टर ने की विधायक पुत्र की तारीफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो