scriptभाजपा के आंदोलन पर मंत्री ने उठाए सवाल, बोले- भाजपाइयों ने अपने कार्यकाल के जलाए बिल | When the Congress Minister said, BJP burned the bills own tenure | Patrika News
कटनी

भाजपा के आंदोलन पर मंत्री ने उठाए सवाल, बोले- भाजपाइयों ने अपने कार्यकाल के जलाए बिल

कटनी जिले के प्रभारी मंत्री के इस ट्वीट पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि बिल राशि में अंतर के लिए रखे थे 2016-17 के बिल

कटनीNov 06, 2019 / 02:05 pm

raghavendra chaturvedi

Tweet of Minister Priyavrat Singh, prabhari mantri Katni

कटनी जिले के प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह का ट्वीट

कटनी. किसानो के मुद्दे पर सोमवार को कलेक्ट्रेट के सामने एक साथ भाजपा और कांग्रेस के आंदोलन के बाद शाम होते ही प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह ने भाजपा के बिजली बिल जलाओ आंदोलन पर सवाल उठाया।
ऊर्जा मंत्री सिंह ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा ने अपने ही कार्यकाल का बिल जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। भाजपा के कार्यकाल के दौरान रामनिवास लोहार मार्च-अप्रैल 2017 में 6498 रुपये का बिल था। पार्टी ने उसी जलाकर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने का काम किया।
इधर प्रभारी मंत्री के ट्वीट पर भाजपा कटनी के जिलाध्यक्ष पीतांबर टोपनानी ने बताया कि मंच पर 2016-17 के बिल यह बताने के लिए रखे थे कि जिन किसानों को भाजपा के कार्यकाल में कम राशि का बिल आता था। कांग्रेस सरकार आने के बाद अब उन किसानों को उन्नीस से बीस हजार रुपये का बिल आ रहा है।
इस बात का उल्लेख शहर विधायक संदीप जायसवाल ने अपने भाषण में भी किया था। भाजपा जिलाध्यक्ष ने यह भी कहा कि कार्यक्रम में बिल नहीं जलाए बल्कि कांग्रेस द्वारा किसानों को दिए जा रहे मनमाने बिजली बिल की पोल खोलने के लिए बिल रखे थे।

Home / Katni / भाजपा के आंदोलन पर मंत्री ने उठाए सवाल, बोले- भाजपाइयों ने अपने कार्यकाल के जलाए बिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो