scriptआंधी तूफान के बीच खेत में हुआ कुछ ऐसा की चली गई जान | Workers trapped in thorn wire, death | Patrika News
कटनी

आंधी तूफान के बीच खेत में हुआ कुछ ऐसा की चली गई जान

शव को पाने भी करना पड़ा पांच घंटे से अधिक इंतजार

कटनीMay 13, 2019 / 08:19 pm

sudhir shrivas

आंधी तूफान के बीच खेत में हुआ कुछ ऐसा की चली गई जान

accident

कटनी. उमरियापान। रविवार की रात को आंधी-तूफान के साथ हुई बारिश के चलते खेत में रखवाली करने वाले एक मजदूर की मौत हो गई है। घटना ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के पोंडी कला बी की है।
पुलिस ने सोमवार को मजदूर के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए उमरियापान भेजा, जहां परिजनों को 5 घंटे के इंतजार के बाद भी शव नहीं मिला। ढीमरखेड़ा पुलिस के अनुसार पोंडी कला बी निवासी भगवानदास कोल (42) गांव के ही जितेंद्र तिवारी के खेत में पत्नी के साथ फसल की रखवाली करता था। भगवानदास ने पत्नी को सामान लाने के लिए घर भेज दिया। रविवार रात को आंधी-तूफान के साथ बारिश होने से बच्चों ने मां को रोक लिया। तेज हवा तूफान के चलते ही भगवानदास झोपड़ी से बाहर निकला और खेतों में लगे कटीले तार में फंसकर गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई।
जानकारी के बाद सोमवार सुबह ढीमरखेड़ा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। ढीमरखेड़ा पुलिस दोपहर करीब डेढ़ बजे शव को लेकर उमरियापान अस्पताल पहुंची। शाम 6 बजे तक शव का पोस्टमार्टम नहीं किया गया। पीएम नहीं होने का कारण बीएमओ डॉ. अजय सोनी ने बताया कि पुलिस ने कटीली तार में गिरने से मौत होना बताया है। इस पर कार्रवाई पर फॉरेंसिक टीम को बुलवाया गया है। फोरेंसिक टीम के आते ही शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। 5 घंटे इंतजार के बाद शाम 6 बजे तक परिजनों को शव नहीं मिल पाया था। पोस्टमार्टम कक्ष के बाहर परिजन शव को लेने के लिए इंतजार करते रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो